News Nation Logo
Banner

कोरोना के कहर के बीच इस खिलाड़ी ने कर दिया संन्यास लेने का ऐलान, यहां पढ़ें पूरी खबर

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट बंद पड़ा है. आगे कब, कहां और कैसे मैच होंगे, यह भी अभी तक साफ नहीं है. कई क्रिकेटर यह आस लगाए थे कि उस सीरीज को खेलकर वे क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

PTI | Updated on: 31 Mar 2020, 08:02:19 AM
hafeez

मोहम्मद हफीज (Photo Credit: file)

Karachi:

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट बंद पड़ा है. आगे कब, कहां और कैसे मैच होंगे, यह भी अभी तक साफ नहीं है. कई क्रिकेटर यह आस लगाए थे कि उस सीरीज को खेलकर वे क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. हालांकि इस बीच पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने जरूर संन्यास का ऐलान कर दिया है. हालांकि वे अभी नहीं बल्कि टी20 विश्व कप खेलने के बाद क्रिकेट से दूर जाएंगे. लेकिन सवाल यह भी है कि क्या विश्व कप होगा और अगर होगा तो उस खिलाड़ी को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में जगह मिल पाती है या नहीं. 

यह भी पढ़ें : पुरुष क्रिकेटर से तो बेहतर हैं महिला खिलाड़ी, मिताली राज और दीप्ति शर्मा ने दान की इतनी रकम

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से पहले इस साल आईसीसी टी20 विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते है. मोहम्मद हफीज ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह टी20 विश्व कप में अपने देश के लिए खेलना और इसमें टीम को अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करना चाहते है.

यह भी पढ़ें : सानिया मिर्जा ने जुटाई भारी रकम, जानिए अब इसका क्या करेंगी

हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने कहा, मैंने तय किया है कि टी20 विश्व कप के बाद मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लूंगा. इसके बाद मै सिर्फ टी20 लीग में खेलने पर ध्यान केंद्रित करूंगा. हफीज पहले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वह सिर्फ सफेद गेंद प्रारूप में खेलते हैं. पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट, 218 वनडे और 91 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले 39 साल के हफीज ने कहा कि उन्होंने अभी यह फैसला नहीं किया है कि वह संन्यास लेने के बाद क्या करेंगे.

यह भी पढ़ें : वीरेंद्र सहवाग ने नहीं, शाहिद अफरीदी ने टेस्ट में सलामी बल्लेबाजी बदली, किस पाकिस्तानी कप्तान ने कही ये बात

टी20 अंतरराष्ट्रीय में टीम की कमान संभाल चुके हफीज ने कहा, यह कोचिंग हो सकता है. मुझे अभी कुछ नहीं पता, समय आने पर मैं अपना मन बना लूंगा. पिछले साल इंग्लैंड में खेले गये विश्व कप के लिए नजरअंदाज किये जाने के बाद हफीज ने फरवरी में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में टीम में वापसी की. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दागी शरजील खान की वापसी पर सवाल उठाने के लिए हाल ही में मोहम्मद हफीज को फटकार लगाई थी.

First Published : 31 Mar 2020, 08:02:19 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×