logo-image

पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का भयानक कार एक्सीडेंट, बाल बाल बचे

भारत के महान कप्तानों में से एक और क्रांग्रेस के नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन का राजस्थान के सवाई माधोपुर में जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ. मोहम्मद अजहरुद्दीन की गाड़ी पलट गई और उसके पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए.

Updated on: 30 Dec 2020, 05:44 PM

नई दिल्ली :

भारत के महान कप्तानों में से एक और क्रांग्रेस के नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन का राजस्थान के सवाई माधोपुर में जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ. मोहम्मद अजहरुद्दीन की गाड़ी पलट गई और उसके पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए. कार हादसा काफी भयानक था लेकिन मोहम्मद अजहरुद्दीन बाल बाल बच गए हैं. अजहर को किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई है.

रिपोर्ट के अनुसार अजहरुद्दीन सपरिवार रणथंभौर भवन आ रहे थे. इसी दौरान लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास बेकाबू कार ने फूल मोहम्मद चौराहे पर टकर मारी. पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का परिवार रणथंभौर स्थित होटल में पहुंचा है. जानकारी के मुताबिक आज पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन सपरिवार न्यू ईयर सेलीब्रेशन करने सवाई माधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे और इसी दौरान ये खतरनाक हादसा हुआ. पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन हैदराबाद क्रिकेट के अध्यक्ष हैं. अजहर ने भारत के लिए 99 टेस्ट ,334 वनडे खेले हैं.