logo-image

CWG 2022: वूमेन टीम पर भड़के मोहम्मद अजहरुद्दीन तो फैंस ने याद दिला दी 1996 की सेमीफाइनल

मैच खत्म होने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्वीट कर महिला क्रिकेट टीम को लताड़ लगाया. उन्होंने कहा कि महिला टीम ने बकवास खेला है और जीता हुआ मैच ऑस्ट्रेलिया के थाली में परोस दिया. उनके इस ट्वीट पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. 

Updated on: 08 Aug 2022, 12:23 PM

नई दिल्ली:

बर्मिंघम (Birmingham) में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में रविवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women's Cricket Team) को फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस गोल्ड मेडल (Gold Medal) मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया (Team India) को 9 रन से हराया.  इस हार के साथ महिला क्रिकेट टीम को सिल्वर मेडल (Silver Medal) से ही संतोष करना पड़ा. कप्तान हरमनप्रीत (Harmanpreet Kaur) ने 65 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन उनकी पारी टीम को जीता नहीं पाई. भारत ने गोल्ड मेडल मैच में 162 रनों का पीछा करते हुए 152 रनों पर ही सिमट गई और ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 9 रनों से जीत लिया. मैच खत्म होने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने ट्वीट कर महिला क्रिकेट टीम को लताड़ लगाया. उन्होंने कहा कि महिला टीम ने बकवास खेला है और जीता हुआ मैच ऑस्ट्रेलिया के थाली में परोस दिया. उनके इस ट्वीट पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. 

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारतीय टीम की बकवास बल्लेबाजी. कोई कॉमन सेंस नहीं. थाली में जीता हुआ खेल परोस दिया.' 

एजबेस्टन में खेले गए रोमांचक मुकाबले के आखिरी ओवर में टीम इंडिया को जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी, लेकिन यास्तिका भाटिया को जेस जोनासेन ने पवेलियन का रास्ता दिखा गया और भारत की पारी 152 पर ही सिमट गई. इस हार के साथ भारत को सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की जगह टीम इंडिया के कप्तान बनना चाहते हैं Hardik Pandya!

भारतीय महिला टीम के हार के बाद भी भारतीय फैंस ने उनकी प्रशंसा की तो वहीं मोहम्मद अजहरुद्दीन ने उनको लताड़ लगा दी. इसके बाद फैंस महिला टीम के समर्थन में उतरे और मोहम्मद अजहरुद्दीन को जमकर ट्रोल किया.