logo-image

मोड्रिक चोटिल, रियल को झटका

मोड्रिक चोटिल, रियल को झटका

Updated on: 22 Aug 2021, 10:35 AM

मैड्रिड:

रियल मैड्रिड रविवार को लेवांटे के खिलाफ अपने सेंट्रल मिडफील्डर लुका मोड्रिक के बिना खेलेगा।

रियल ने कहा है कि उसके क्रोएशियाई खिलाड़ी को प्रशिक्षण के दौरान कमर में चोट लग गई थी।

हालांकि अभी यह निश्चित नहीं है कि मोड्रिक कितने समय के लिए बाहर होंगे। वह निश्चित रूप से रविवार को नहीं खेलेंगे और अगले सप्ताहांत बेटिस के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए भी उनका खेलना संदेहास्पद माना जा रहा है।

चोट के कारण टोनी क्रोस को भी दरकिनार कर दिया गया, जबकि ओलंपिक खेलों में टखने के लिगामेंट की चोट के बाद डैनी सेबलोस लंबे समय तक अनुपस्थित रहेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक मोड्रिक की चोट से मार्टिन ओडेगार्ड को यह दिखाने का मौका मिल सकता है कि वह क्या कर सकते थे। लेकिन नॉर्वेजियन ने क्लब के साथ अपने सात साल के रिश्ते को शुक्रवार को आर्सेनल में अपने स्थानांतरण की पुष्टि के साथ समाप्त कर दिया, इसलिए इस्को शायद कासेमिरो और फेडे वाल्वरडे के साथ साझेदारी करेंगे।

ईडन हैजर्ड और गैरेथ बेल के आक्रमण पंक्ति में बने रहने की उम्मीद है। ऐसे में कार्लो एंसेलोटी युवा ब्राजीलियाई विनीसियस जूनियर और रोड्रिगो पर अनुभव को तरजीह देंगे और इसी कारण दोनों को बेंच पर अपनी बारी का इंतजार करना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.