logo-image

एशेज सीरीज: मिशेल स्टार्क अंतिम टेस्ट खेलने को लेकर आश्वस्त

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जाने वाले एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट में वापसी को लेकर आश्वस्त हैं।

Updated on: 02 Jan 2018, 04:27 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जाने वाले एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट में वापसी को लेकर आश्वस्त हैं। स्टार्क पैर में चोट के कारण चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। यह टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।

स्टार्क के सहयोगी तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने इस बात की जानकारी दी है। कमिंस ने कहा है कि स्टार्क आखिरी टेस्ट मैच के लिए तैयार हैं। बीबीसी ने कमिंस के हवाले से लिखा है, 'वह बिनी किसी परेशानी के दौड़ रहे थे और उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखने से पता चल रहा था कि वह तेजी से गेंदबाजी कर रहे हैं।'

कमिंस ने कहा, 'वह खेलने को लेकर आश्वस्त हैं। अब देखना है कि उन्होंने कितना सुधार किया है।'

और पढ़ें: शाहरुख़ खान ने अपने फैंस को दिया फिल्म 'जीरो' का तोहफा, टीजर में दिखा उनका अलग अंदाज़

ऑस्ट्रेलिया ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 से पहले ही सीरीज अपने नाम कर ली है। मेलबर्न में खेले गए चौथे टेस्ट में स्टार्क नहीं खेल पाए थे। ऐसी भी संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए स्टार्क को सिडनी में नहीं उतारे।

कमिंस ने कहा, 'अगर उन्हें लगता है कि वह मैच में नहीं खेल सकते हैं तो वह नहीं खेलेंगे। उन्होंने अब काफी क्रिकेट खेली है तो उन्हें पता है कि क्या करना है।'

और पढ़ें: फिटनेस के मामले में सेलेब्स से पीछे नहीं मंत्री, मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बेल्ट है राहुल गांधी