logo-image

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने वाले मिचेल मार्श का बेतुका बयान, कहा- 'मैं फिर से पैर...'

Mitchell Marsh : वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर फोटो खिंचवाने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि फिर भारतीय फैंस को अच्छी नहीं लगेगी.

Updated on: 01 Dec 2023, 02:45 PM

नई दिल्ली:

ICC World Cup 2023 : वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में खेला गया था. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर पांचवी बार खिताब को अपने नाम किया था. इस जीत के बाद ड्रेसिंग रूप की ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर अपने दोनों पैरों को रखे हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था.

मिचेल मार्श की इस वायरल तस्वीर की भारत में काफी आचोना हुई थी. फैंस सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे थे. भारतीय फैंस का कहना था कि मार्श ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अपमान किया है. पिछले करीब 10 दिनों से सोशल मीडिया पर मिचेल मार्श की इस तस्वीर के लिए बबाल मचा हुआ है, लेकिन अब आखिरकार मार्श ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma : रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान? BCCI ने किया बड़ा खुलासा

वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर फिर से पैर रखेंगे मिचेल मार्श

सेन रेडियो को दिए गए एक इंटरव्यू में मिचेल मार्श ने बताया कि उनका इरादा ट्रॉफी या भारतीय फैन्स का अपमान करने का नहीं था. मिचेल से जब पूछा गया कि क्या वो फिर से ऐसा करेंगे? इसपर जवाब देते हुए मार्श ने कहा कि, 'इमानदारी से कहूं तो शायद हां, मैं करूंगा. उन्होंने आगे कहा कि, 'स्पष्ट रूप से उस तस्वीर में किसी भी तरह का अपमान नहीं था. मैंने इस बात पर बहुत ज्यादा सोच-विचार नहीं किया है. मैंने सोशल मीडिया इसके बारे में बहुत कुछ नहीं देखा है, जबकि बहुत सारे लोगों ने मुझे कहा कि अब इसकी चर्चाएं खत्म हो गई हैं जो इतनी बड़ी बात नहीं थी'

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid : 'मैंने कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया...' द्रविड़ ने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दिया बड़ा बयान

मोहम्मद शमी ने भी दिया था रिएक्शन

आपको बता दें कि मिचेल मार्श की इस वायरल पिक्चर पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था कि, 'मैं आहत हुआ. वह ट्रॉफी जिसके लिए दुनियाभर की टीमें लड़ रही थी, ट्रॉफी जिसे आप अपने सिर पर रखकर उठाना चाहते हैं, उस पर पैर रखना वाकई दुखी करने वाला था. उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.'