News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

मिशेल मार्श ने एशेज टीम में रहने का अधिकार अर्जित कर लिया है : इयान हीली

मिशेल मार्श ने एशेज टीम में रहने का अधिकार अर्जित कर लिया है : इयान हीली

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 15 Nov 2021, 01:20:01 PM
Mitchell Marh

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेट खिलाड़ी इयान हीली का मानना है कि मिशेल मार्श ने आईसीसी टी20 विश्व कप में और खासकर के रविवार रात को न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज श्रृंखला के लिए टीम में शामिल होने का अधिकार प्राप्त कर लिया है।

मार्श को ऑस्ट्रेलिया की आठ विकेट की जीत में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 50 गेंदों में 77 रन बनाकर कीवियों को वापसी का कोई मौका नहीं दिया।

मार्श ने यूएई में 62 की औसत से 185 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज हीली को लगता है कि मार्श ऑस्ट्रेलिया के दाहिने हाथ के बल्लेबाज की समस्या को दूर करने में मदद कर सकते हैं। उन्होंने एसईएन 1170 ब्रेकफास्ट से सोमवार को कहा, मेरे पास उसके लिए एशेज में नंबर पांच का स्थान होगा, अगर वह किसी भी प्रकार की लाल-गेंद की क्षमता का प्रदर्शन कर सकता है और उसकी फॉर्म लाइन जारी रहती है, तो मैं उसे टीम के अंदर कर रहा हूं।

हीली ने कहा, मुझे लगता है कि हमें वहां एक अतिरिक्त दाहिने हाथ की जरूरत है और वह वही व्यक्ति है। मैं उसे वहां रखूंगा, इसलिए मैं उसके बारे में बहुत सोचता हूं।

हालांकि, एक और महान क्रिकेट खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि सफेद गेंद वाला क्रिकेट लाल गेंद वाले क्रिकेट से बिल्कुल अलग है। चैपल ने हालांकि कहा कि मार्श पर विचार किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, अन्य खिलाड़ियों के पास ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ड है और बोर्ड पर कुछ रन बनाए हैं जबकि मिच को वह मौका नहीं मिला है। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है और उसे पहले टेस्ट क्रिकेट और विशेष रूप से एशेज क्रिकेट में सफलता मिली है, इसलिए मुझे लगता है कि चयनकर्ता इस पर विचार करेंगे।

30 वर्षीय मार्श ने आखिरी बार 2019 में एक टेस्ट खेला था, जहां उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में पांच विकेट लिए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 15 Nov 2021, 01:20:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो