logo-image

पीएम इमरान खान से मिले मिस्बाह उल हक और खिलाड़ी, पीसीबी में हड़कंप

पाकिस्तान के मुख्य कोच और साथ में मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह-उल-हक, टेस्ट कप्तान अजहर अली और मोहम्मद हफीज ने घरेलू क्रिकेट में विभागीय टीमों को बहाल करने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की.

Updated on: 27 Sep 2020, 05:55 PM

कराची :

पाकिस्तान के मुख्य कोच और साथ में मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह-उल-हक, टेस्ट कप्तान अजहर अली और मोहम्मद हफीज ने घरेलू क्रिकेट में विभागीय टीमों को बहाल करने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की. यह मुलाकात पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को नागवार गुजरी है. खिलाड़ियों के करीबी सूत्रों ने बताया कि पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान सोमवार को इन खिलाड़ियों से मिलकर कर बोर्ड के नीतिगत फैसले के खिलाफ प्रधानमंत्री से मिलने पर नाराजगी जताएंगे. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : इस आईपीएल में टॉस जीतना अशुभ है, जानिए क्‍यों

चयनकर्ता और कोच मिस्बाह उल हक, अजहर अली और मोहम्‍मद हाफिज ने विभागीय टीमों के खत्म होने के बाद देश भर के क्रिकेटरों को होने वाली समस्याओं पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान से समय देने का अनुरोध किया था. इसके बाद इस महीने की शुरुआत में उन्हें मुलाकात के लिए बुलाया गया था. इस बैठक में पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी, सीईओ वसीम खान भी उपस्थित थे. इसमें इमरान खान ने कोच और खिलाड़ियों की चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि छह प्रांतीय टीमें की प्रथम श्रेणी की नयी प्रणाली जारी रहेगी और किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले उसे समय दिया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें ः RCBvsMI : विराट कोहली और रोहित शर्मा होंगे आमने सामने, होगी जोरदार टक्‍कर

अहसान मनी और वसीम खान बोर्ड के नीतिगत फैसले को प्रधानमंत्री तक ले जाने से खुश नहीं हैं. सूत्र ने बताय कि बोर्ड ऐसे बर्ताव कर रहा जैसे उसकी जानकारी के बगैर ही इन खिलाड़ियों ने इमरान खान से मुलाकात की, जो सही नहीं है. उन्होंने कहा कि बोर्ड के प्रमुख संरक्षक खुद प्रधानमंत्री हैं और यह कैसे संभव है कि बोर्ड की जानकारी के बिना वह मिस्बाह तथा अन्य खिलाड़ियों से मिलेंगे. सवाल यह भी है कि अगर बोर्ड को इसकी जानकारी नहीं थी तो पीसीबी के दो वरिष्ठ अधिकारी भी इस बैठक में कैसे शामिल हुए.