logo-image

दिमाग कहता ऑस्ट्रेलिया, पर दिल कहता है न्यूजीलैंड जीतेगा : जयवर्धने

दिमाग कहता ऑस्ट्रेलिया, पर दिल कहता है न्यूजीलैंड जीतेगा : जयवर्धने

Updated on: 14 Nov 2021, 08:05 PM

दुबई:

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने रविवार को यहां आईसीसी टी20 विश्व कप का फाइनल को लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि उनका दिमाग कहता है ऑस्ट्रेलिया जीतेगा लेकिन उनका दिल कहता है कि न्यूजीलैंड फाइनल जीतेगा। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपनी पहली टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने का प्रयास करेगी।

जयवर्धने ने कहा, मुझे लगता है कि थोड़ी सी गति शायद ऑस्ट्रेलिया के साथ है, क्योंकि उनके पास पावर हिटर्स खिलाड़ी हैं जो जानते है उन्हें क्या करना है। जैसा कि पाकिस्तान के खिलाफ करके दिखाया था। न्यूजीलैंड हमेशा अपने ताकत के साथ खेलता है। इसलिए एक अच्छा फाइनल होने जा रहा है।

हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के बाद जयवर्धने ने आईएएनएस के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, लेकिन फाइनल को लेकर मेरा दिमाग कहता है ऑस्ट्रेलिया जीतेगा, लेकिन मेरा दिल कहता है न्यूजीलैंड जीतेगा।

टूर्नामेंट के पहले दौर में जयवर्धने एक सलाहकार के रूप में श्रीलंका से जुड़े थे। टीम के प्रदर्शन पर बोलते हुए जयवर्धने ने बताया कि टीम का प्रदर्शन बहुत उत्साहजनक था। मैं रिटायर्ड होने के बाद से 6-7 साल बाद उस ड्रेसिंग रूम में गया था। तब वर्तमान में राष्ट्रीय टीम के साथ मेरी पहली बातचीत थी। वहां पर बहुत सारे टैलेंटेड खिलाड़ी थे, जो हमेशा से श्रीलंकाई टीम धन्य रही हैं।

उन्होंने कहा, मैं पिछले कुछ वर्षों की निराशाओं को समझता हूं, लेकिन मुझे लगता है, इस युवा टीम की मानसिकता और लगातार अच्छा करने का जजबा है। वहीं, शत प्रतिशत देने के लिए प्रतिबद्ध भी है और हमने देखा कि वे क्या करने में सक्षम हैं।

44 साल के दिग्गज ने महसूस किया कि अगर श्रीलंका के पास कुछ और अनुभव खिलाड़ी होते तो वे सेमीफाइनल के लिए जगह बना सकते थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.