logo-image

माइक हसी ने महेंद्र सिंह धोनी को बताया सर्वकालिक महान फिनिशर

38 साल के हसी आईपीएल में धोनी के साथ खेल चुके हैं. उन्होंने कहा कि धोनी इस बात में विश्वास करते हैं कि जो आखिरी में आतंकित होगा, वह खेल जीतता है.

Updated on: 14 Apr 2020, 08:40 PM

मुंबई:

आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी ने भारतीय अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए उन्हें इस खेल का सर्वकालिक महान फिनिशर बताया है. हसी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के वीडियो पॉडकास्ट में संजय मांजरेकर के साथ बातचीत में कहा, " धोनी सर्वकालिक महान फिनिशर हैं, जिन्हें क्रिकेट की दुनिया ने जन्म दिया है."

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने को बेताब ये ऑस्ट्रेलियाई, विराट को 'सुपरस्टार' तो पुजारा को बताया 'नई दीवार'

उन्होंने कहा, "धोनी खुद को शांत रखते हैं और विपक्षी कप्तान को पहले पलक झपकने देते हैं. उनमें अविश्वसनीय शक्ति भी है. वह जानते हैं कि कब उन्हें बाउंड्री लगाने की जरूरत है, तो वह ऐसा करते हैं. उनके पास उस तरह का आत्म-विश्वास है. ईमानदारी से, मुझे अपने आप पर इस तरह का विश्वास नहीं था."

ये भी पढ़ें- वीवीएस लक्ष्मण ने 4 दिवसीय टेस्ट मैच के सुझाव को किया रिजेक्ट

38 साल के हसी आईपीएल में धोनी के साथ खेल चुके हैं. उन्होंने कहा कि धोनी इस बात में विश्वास करते हैं कि जो आखिरी में आतंकित होगा, वह खेल जीतता है. पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, "मैंने कभी भी 12 या 13 रन एक ओवर में छोड़ने के लिए नहीं कोशिश की थी, क्योंकि ऐसे में मैच फिनिश करने में परेशानी होती है, लेकिन धोनी ऐसा कई बार कर चुके हैं."

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में वाइपर लेकर पोछा मारने की ट्रेनिंग कर रहे हैं शिखर धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हसी ने कहा, "मैंने धोनी से सीखा है कि कैसे मैच फिनिश करते हैं. वह अविश्वसनीय हैं. उनका मानना है कि जो आखिरी की बाजी को जीतता है, वही मैच भी जीतता है. इसलिए धोनी अपने को शांत रखते हैं और इसे लंबे समय तक रखते हैं, क्योंकि दबाव गेंदबाज पर भी होता है."