logo-image

डब्ल्यूबीबीएल : मिग्नॉन डु प्रीज ने होबार्ट हरिकेंस के साथ किया करार

डब्ल्यूबीबीएल : मिग्नॉन डु प्रीज ने होबार्ट हरिकेंस के साथ किया करार

Updated on: 04 Aug 2022, 06:40 PM

होबार्ट:

दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाज मिग्नॉन डु प्रीज ने गुरुवार को महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के आठवें सीजन से पहले होबार्ट हरिकेंस के साथ करार किया।

पिछले सीजन में, वह सिडनी थंडर के खिलाफ सिर्फ 61 गेंदों में नाबाद 87 रन के उच्चतम स्कोर के साथ हरिकेन्स के लिए 115 के स्ट्राइक रेट से कुल 414 रन के साथ शीर्ष रन-स्कोरर के रूप में सीजन का बेहतरीन अंत किया था।

मिग्नॉन अपनी साथी दक्षिण अफ्रीकी पूर्व अंतरराष्ट्रीय सलामी बल्लेबाज लिजेल ली और नई कप्तान, ऑस्ट्रेलिया की एलिस विलानी के साथ शामिल होंगी। वह मेलबर्न स्टार्स में अपने समय के दौरान दोनों के साथ खेली थी।

मिग्नॉन ने कहा, मैं ऑस्ट्रेलिया में डब्ल्यूबीबीएल खेल का और इंतजार नहीं कर सकती। मुझे बिग बैश पसंद है। पिछले सीजन में हरिकेन में जाना मेरे लिए एक बड़ा फैसला था, लेकिन मैं ईमानदारी से कह सकती हूं कि मैंने मैदान पर कुछ अच्छे प्रदर्शन किए थे। मैं बहुत सी लड़कियों को वास्तव में अच्छी तरह से जानती हूं। हमारे क्रिकेट में भी वास्तव में सुधार हुआ है।

उन्होंने कहा, हमारे पास वही टीम है जो हमने पिछले साल डब्ल्यूबीबीएल 08 में प्रवेश किया था। हम जानते हैं कि जूनियर (एलिसे विलानी) और लिजेल (ली) की गुणवत्ता के खिलाड़ी टीम के लिए क्या कर सकती हैं। मुझे लगता है कि यह हमें काफी अच्छी स्थिति में रखता है।

वह निकोला केरी, मैसी गिब्सन, हीथर ग्राहम, रूथ जॉन्सटन, लिजेल ली, एम्मा मैनिक्स-गीव्स, हेले सिल्वर-होम्स, एमी स्मिथ, नाओमी स्टालेनबर्ग, मौली स्ट्रानो, राचेल ट्रेनमैन और एलिस विलानी के साथ टीम में शामिल होंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.