logo-image

माइकल वॉन ने विराट कोहली पर साधा निशाना, वसीम जाफर बोले- एक्स्ट्रा अंगुली ऋतिक रोशन के पास, लेकिन...

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन कभी अपने खेल के लिए तो जाने नहीं गए, लेकिन वे अब रिटायर होने के बाद कुछ न कुछ ऐसा ट्वीट करते रहते हैं, जो सुर्खियां बन जाता है. मजेदार बात ये है कि माइकन वॉन को टका सा जवाब भी सोशल मीडिया पर भी मिल जाता है.

Updated on: 16 May 2021, 02:44 PM

नई दिल्ली :

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन कभी अपने खेल के लिए तो जाने नहीं गए, लेकिन वे अब रिटायर होने के बाद कुछ न कुछ ऐसा ट्वीट करते रहते हैं, जो सुर्खियां बन जाता है. मजेदार बात ये है कि माइकन वॉन को टका सा जवाब भी सोशल मीडिया पर भी मिल जाता है, लेकिन उसके बाद भी वे लगातार ऐसे ट्वीट करते रहते हैं. अब हाल ही में माइकन वॉन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर तंज कसने की कोशिश की. साफ तौर पर तो नहीं, लेकिन लोग समझ गए कि माइकन वॉन कहना क्या चाहते हैं, इसके बाद भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने उन्हें जवाब दिया और ऐसा जवाब कि आपकी भी पढ़कर हंसी नहीं रुकेगी. वसीम जाफर ने जवाब देने के लिए फिल्म अभिनेता रितिक रोशन की छठी अंगुली का सहारा लिया. 

यह भी पढ़ें : WTC : अभी तक सबसे ज्यादा रन और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलियाई आगे 

दरअसल पिछले दिनों माइकल वॉन ने एक बयान दिया था. उन्होंने स्पार्क स्पोट्र्स से बात करते हुए कहा था कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अगर भारतीय होते तो वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होते. लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली के रहते कभी भी उनके लिए ये नहीं कहा जाएगा. केन विलियमसन भारतीय नहीं हैं, इसलिए वे कभी भी विराट कोहली की बराबरी नहीं कर पाएंगे. इतना ही नहीं माइकल वॉन ने ये भी कहा कि केन विलियमसन के इंस्टाग्राम पर  100 मिलियन फॉलोअर नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें : WTC Final : टीम इंडिया और विराट कोहली के लिए आसान नहीं होगा न्यूजीलैंड से फाइनल मैच

इन सब लोगों को जवाब देने के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर हमेशा सोशल मीडिया पर तैयार रहते हैं. वसीम जाफर ने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि एक्स्ट्रा अंगुली ऋतिक रोशन के पास है, लेकिन करता माइकल वॉन है. वसीम जाफर ने ये बात हिन्दी में रोमन में लिखी थी, इसलिए लगता है कि माइकल वॉन इस बात को समझ नहीं पाए और उसके बाद वसीम जाफर के ही ट्वीट पर अगला ट्वीट कर दिया और लिखा कि मुझे लगता है कि वसीम तुम मेरी बातों से सहमत हो.