logo-image

9 महीने के लंबे ब्रेक के बावजूद पूरी तरह फिट हैं धोनी, इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कही ये बड़ी बातें

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने पूरे दावे के साथ कहा है कि धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए पूरी तरह से फिट हैं और वे अभी भी अपने पुराने अंदाज में ही इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकते हैं.

Updated on: 24 Apr 2020, 12:44 AM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से ही शुरू होना था लेकिन देश में शुरुआती मामलों के बाद इसे 15 अप्रैल तक के लिए रोक दिया गया था. लेकिन, सरकार ने जब लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया तो यहां बीसीसीआई ने भी आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला कर लिया.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन की धज्जियां उड़ते देख रोहित शर्मा ने जताई चिंता, परवाह न की तो होगी समस्या

आईपीएल स्थगित होने की वजह से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के करियर को लेकर फैंस की चिंता काफी बढ़ गई है. आईपीएल न होने की स्थिति में टीम इंडिया में माही की वापसी काफी मुश्किल है. करीब 9 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे धोनी को बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रेक्स से भी अलग कर दिया है. इसी के साथ धोनी के आलोचकों का मानना है कि वे अब इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए फिट भी नहीं है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने पूरे दावे के साथ कहा है कि धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए पूरी तरह से फिट हैं और वे अभी भी अपने पुराने अंदाज में ही इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकते हैं.

ये भी पढ़ें- विश्व कप सेमीफाइनल में विराट कोहली के इस फैसले से काफी हैरान हो गए थे दिनेश कार्तिक

आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में CSK के सभी खिलाड़ी अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहे थे. यहां टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी नेट्स में लगातार पसीना बहा रहे थे. अभ्यास के दौरान धोनी के वही पुराने विंटेज शॉट देखकर कोई नहीं कह सकता कि वे इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए अनफिट हैं. यही वजह है कि हसी उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए अनफिट घोषित करने के लिए कतई भी तैयार नहीं है. आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व सलामी बल्लेबाज रह चुके माइक हसी अब टीम के बैटिंग कोच की भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से अपना 47वां जन्मदिन नहीं मनाएंगे सचिन तेंदुलकर, कही ये बड़ी बात

चेन्नई सुपरकिंग्स के बैटिंग कोच हसी ने कहा है कि आईपीएल से केवल भारतीय ही नहीं बल्कि हम सभी बहुत प्यार करते हैं. हसी ने कहा कि इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है और इस भयानक वायरस से अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए हमें सरकार के आदेशों का पालन करना चाहिए. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा कि एक बार स्थिति सामान्य हो जाने के बाद हम सभी आईपीएल का फिर से लुत्फ उठाने लगेंगे.