logo-image

मियामी ओपन: कोलिन्स और ओसाका ने अगले राउंड में किया प्रवेश

मियामी ओपन: कोलिन्स और ओसाका ने अगले राउंड में किया प्रवेश

Updated on: 27 Mar 2022, 02:45 PM

मियामी:

ऑस्ट्रेलियन ओपन की फाइनलिस्ट डेनियल कॉलिन्स ने शनिवार को मियामी ओपन डब्ल्यूटीए इवेंट के चौथे दौर में पहुंचने के लिए वेरा ज्वोनारेवा को पछाड़ दिया।

नंबर 11 पर सर्वोच्च रैंकिंग वाली अमेरिकी महिला और मियामी ओपन में यहां नंबर 9 सीड कोलिन्स ने क्वालिफायर वेरा ज्वोनारेवा को 78 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-4 से हराया।

कोलिन्स इस साल बीमारियों सहित कई चोटों से जूझ रही हैं। हाल ही में, उन्होंने कहा, एक वायरल बीमारी के बाद के उन्हें कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ा।

नौवें वरीय कोलिन्स का अगला मुकाबला आठवीं वरीयता प्राप्त ओन्स जबूर से होगा, जो ड्रॉ के शीर्ष भाग में शेष तीन में से दो वरीयों के बीच संघर्ष देखने को मिलेगा। एलिसन रिस्के भी शनिवार को आगे बढ़ गईं।

2018 में क्वालीफायर के रूप में मियामी सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली कोलिन्स अटैकिंग गेम खेल रही थी और उन्होंने बेहतर ग्राउंडस्ट्रोक का प्रदर्शन किया, जिसने ज्वोनारेवा को दबाव में रखा।

उन्होंने कहा, जाहिर तौर पर मेरे लिए यह एक भावनात्मक क्षण था, क्योंकि दर्द में होने के बावजूद मैंने बेहतर करने की कोशिश की।

डब्ल्यूटीए के हवाले से उन्होंने आगे कहा, बस इसके माध्यम से काम करने की कोशिश कर रही हूं, मुझे लगता है कि जब हम कोर्ट पर होते हैं तो हम मानसिक रूप से सबसे कठिन चीजों में से एक का मुकाबला कर रहे होते हैं। क्योंकि जब हमें वह शारीरिक दर्द होता है तो यह आपको उस चीज से विचलित करता है जो आपको करने की जरूरत होती है।

नंबर 8 सीड जाबेउर ने तीसरे दौर के मैच में एस्टोनिया की काया कानेपी को 6-3, 6-0 से शिकस्त दी, जबकि स्विट्जरलैंड की नंबर 22 सीड बेलिंडा बेनसिक ने ग्रेट ब्रिटेन की हीथर वॉटसन को केवल डेढ़ घंटे तक चले मैच में 6-4, 6-1 से हराया।

ओसाका का अगला मुकाबला अमेरिका की एलिसन रिस्के से होगा, जिन्होंने अमेरिकी मुकाबले में एन ली को 6-2, 3-6, 6-3 से हराया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.