logo-image

हमारी कुछ ही ऐसी कमजोरी है, जिसे सुधारने की आवश्यकता : शेन बॉन्ड

हमारी कुछ ही ऐसी कमजोरी है, जिसे सुधारने की आवश्यकता : शेन बॉन्ड

Updated on: 03 Oct 2021, 02:35 PM

शारजाह:

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड को दिल्ली कैपिटल्स से चार विकेट की हार के बाद पांच बार के चैंपियन खेमे में निराशा के बावजूद इसका सकारात्मक पक्ष दिख रहा है।

शनिवार को कम स्कोर वाले मैच में, दिल्ली कैपिटल्स ने 129 रन के लक्ष्य का पांच गेंद शेष रहते पीछा किया, जिससे रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को एक और झटका लगा, जो 10 अंकों के साथ चार्ट पर सातवें स्थान पर है।

यह पूछे जाने पर कि क्या मुंबई इंडियंस आगामी मैच से पहले अपना गेम प्लान बदलेगी, बॉन्ड ने जवाब देते हुए कहा, हमारे पास कुछ ही ऐसी कमजोरी है जिसे सुधारने की आवश्यकता है।

बॉन्ड ने कहा, मुझे नहीं लगता की हमें योजना में बहुत बदलाव लाने की जरुरत है। मुझे नहीं लगता कि योजनाएं बहुत ज्यादा बदल जाएंगी। मुझे लगता है कि हमारी रन करने की क्षमता आप जानते हैं, किसी के लिए तीस को साठ में बदलना और मैच को समाप्त करना ज्यादा मुश्किल नहीं है। अगर हमें अपनी योजनाओं को सरल रखनी है, खासकर जब बल्लेबाजी और स्कोर करना मुश्किल हो तो । हमारे पास कुछ एसी जगग हैं जिन्हें हमें सुधार करने की आवश्यकता है।

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के कठिन काम के बावजूद, बॉन्ड ने कहा कि टीम उम्मीद नहीं छोड़ेगी।

बॉन्ड ने कहा, हम जानते हैं कि हम अभी भी प्रतियोगिता में हैं। भले ही हम आज हार गए हैं। हम अगला गेम जीतने का अवसर देख रहे हैं और उम्मीद है कि यह हमारे लिए आखिरी गेम तक अवसर आएगा । हम ठीक खेल रहे हैं, हमें पता है कि हम लगभग अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं खेल रहे हैं, लेकिन हम अभी भी प्रतियोगिता में हैं, भले ही हमने पांच जीत हासिल की हैं । हमारे लिए कुछ और जीत और परिणाम हमारे रास्ते में जा सकते हैं और चीजें बदल सकती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.