logo-image

पुरुष टी20 विश्व कप : भारतीय टीम की नई जर्सी 13 अक्टूबर लॉन्च किया जाएगा

पुरुष टी20 विश्व कप : भारतीय टीम की नई जर्सी 13 अक्टूबर लॉन्च किया जाएगा

Updated on: 08 Oct 2021, 06:15 PM

मुंबई:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को घोषणा की कि भारतीय क्रिकेट टीम संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 17 अक्टूबर से होने वाले पुरुष टी20 विश्व कप में नई जर्सी में दिखेगा। नई जर्सी को 13 अक्टूबर लॉन्च किया जाएगा।

बीसीसीआई ने ट्वीट में कहा, जिस पल का हम सभी इंतजार कर रहे थे वह पल आगया है। जर्सी के लॉन्च के लिए 13 अक्टूबर को एमपीएल स्पोर्ट पर हमसे जुड़ें। क्या आप उत्साहित हैं?। जर्सी को आधिकारिक किट प्रायोजक एथलीट ब्रांड एमपीएल स्पोर्ट्स द्वारा लॉन्च किया जाएगा । नई जर्सी नेवी-ब्लू रेट्रो जर्सी जो नीले, हरे, सफेद और लाल धारियों से में है और जो 1992 की विश्व कप से प्रेरित है। जिसे टीम पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से पहन रही है।

एमपीएल स्पोर्ट्स के प्रमुख शोभित गुप्ता ने एक बयान में कहा, टीम इंडिया के इतिहास में यह पहली बार है कि प्रशंसक इतनी सस्ती कीमत पर आधिकारिक टीम जर्सी को खरीद सकते हैं। नई जर्सी के अलावा, हम प्रशंसकों के लिए एक विविध रेंज की जर्सी भी लॉन्च करेंगे।

भारतीय टीम 18 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ अपने अभ्यास मैच में पहली बार नई जर्सी पहनकर मैदान पर कदम रखेगी। इसके बाद जर्सी 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ पुरुष टी20 विश्व कप में भारत के शुरूआती मैच के दौरान पहनी जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.