logo-image

कोपा जीत के तुरंत बाद मेसी ने परिवार को फोन किया

कोपा जीत के तुरंत बाद मेसी ने परिवार को फोन किया

Updated on: 11 Jul 2021, 01:40 PM

रियो डी जनेरियो:

अर्जेंटीना के स्ट्राइकर लियोनेल मेसी ने 1993 के बाद पहली बार अर्जेंटीना के कोपा अमेरिका कप जीतने के तुरंत बाद माराकाना स्टेडियम से अपने परिवार को फोन किया। यह मनमोहक क्षण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

रविवार को कोपा अमेरिका फाइनल में अर्जेंटीना ने ब्राजील को 1-0 से हरा दिया। इसके बाद मेसी ने अपनी पत्नी एंटोनेला रोक्कुजो को फोन किया। यह एक सर्वविदित तथ्य है कि मेसी अपनी पत्नी और तीन बच्चों के बेहद करीब हैं, जो इस समय बार्सिलोना के कैंप नोउ में रह रहे हैं। पिच के बीच में, मेसी एंटोनेला के साथ लाइव वीडियो कॉल पर थे, अपने विजेताओं के पदक को बहुत खुशी और गर्व के साथ दिखा रहे थे।

इंस्टाग्राम पर वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एंटोनेला ने लिखा, तुम्हारी खुशी मेरी है! बधाई हो, मेरा प्यार।

एंटोनेला ने अपने तीन बच्चों - थियागो, मातेओ और सिरो के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया - अर्जेंटीना के कोपा अमेरिका खिताब के लिए 28 साल के इंतजार को समाप्त करने के बाद एक जश्न का गीत गाते हुए।

वामोस अर्जेंटीना कैप्शन के साथ वीडियो को केवल दो घंटों में 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

कोपा अमेरिका ट्रॉफी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेसी का पहला खिताब है, कुछ ऐसा जो उन्हें लंबे समय तक नहीं मिला।

फाइनल में मेसी एक भी गोल नहीं कर सके। लेकिन फिर भी उन्होंने गोल्डन बूट अवार्ड के लिए नेमार को पीछे छोड़ दिया। उन्होंने टूर्नामेंट में पांच गोल किए और समान संख्या में एसिस्ट भी किया।

एंजेल डि मारिया के 22वें मिनट में किए गए गोल ने अर्जेंटीना को शुरूआती बढ़त दिला दी थी। ब्राजील ने बराबरी करने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.