News Nation Logo
Banner

भारत-आस्ट्रेलिया पहले टेस्ट की मेजबानी को तैयार है एमसीजी

अगर कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण एडिलेड में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला दिन-रात का टेस्ट मैच कराना सम्भव नहीं हो सका तो एमसीजी इसके लिए तैयार है.

By : Nihar Saxena | Updated on: 18 Nov 2020, 07:32:49 AM
Melbourne Cricket Ground

मेलबर्न का क्रिकेट मैदान हर लिहाज से बेहद खूबसूरत है. (Photo Credit: न्यूज नेशन.)

मेलबर्न:

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) के प्रमुख स्टुअर्ट फॉक्स ने कहा है कि अगर कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण एडिलेड में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला दिन-रात का टेस्ट मैच कराना सम्भव नहीं हो सका तो एमसीजी इसके लिए तैयार है. साउथ आस्ट्रेलिया में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां के प्रीमियर स्टीवन मार्शल ने कहा है कि हालात अनुरूप हैं और मैच एडिलेड में होगा, यह सुनिश्चित करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है लेकिन इसकी गारंटी नहीं दी जा सकती.

उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए फॉक्स ने कहा कि अगर मुकाबला एडिलेड में नहीं होता है तो फिर एमसीजी इसके लिए तैयार है. एमसीजी में ही सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से खेला जाना है.

एमसीजी के अलावा सिडनी क्रिकेट मैदान ने इस मैच को कराने की इच्छा जाहिर की है. एलसीजी प्रमुख टोनी शेफर्ड ने हालांकि कहा है कि इस मामले को उठाने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए क्योंकि साउथ आस्ट्रेलिया कोरोना से निपटने में सक्षम है.

First Published : 18 Nov 2020, 07:32:49 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.