logo-image

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच अपनी फार्म को वापस पाने की कर रहे कोशिश : मैकडॉनल्ड

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच अपनी फार्म को वापस पाने की कर रहे कोशिश : मैकडॉनल्ड

Updated on: 04 Apr 2022, 05:50 PM

लाहौर:

ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने खराब फॉर्म के बावजूद सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच पर अपना विश्वास जताया है।

ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में पाकिस्तान से एकदिवसीय सीरीज 1-2 से गंवा दी, जिसमें मेजबान टीम ने तीन मैचों में से आखिरी में नौ विकेट से जीत दर्ज की थी, जब बाबर आजम ने नाबाद 105 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए लक्ष्य 210 रन का पीछा करते हुए मुकाबला जीत लिया था।

फिंच ने इस साल अपनी आखिरी आठ अंतरराष्ट्रीय पारियों में सिर्फ 101 रन बनाए हैं, जिसमें फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ एक टी20 मैच भी शामिल है।

हालांकि, मैकडॉनल्ड ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को फिंच की क्षमताओं पर पूरा भरोसा हैं क्योंकि उनका लक्ष्य अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप को जीतना है।

उन्होंने आगे कहा, 35 वर्षीय फिंच को पांच अप्रैल को यहां गद्दाफी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में फॉर्म में लौटने का एक और मौका मिलेगा। मैकडॉनल्ड ने कहा कि फिंच मैच में वापसी करने के लिए लगातार अभ्यास कर रहे हैं। वह वर्तमान में अपने फॉर्म से निराश हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। वर्तमान में, वह शायद उस तरह से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं, जैसे वे चाह रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.