logo-image

केकेआर की सफलता के पीछे मैकुलम की कोचिंग शैली : मोर्गन

केकेआर की सफलता के पीछे मैकुलम की कोचिंग शैली : मोर्गन

Updated on: 24 Sep 2021, 01:00 PM

दुबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन का कहना है कि टीम की सफलता के पीछे कोच ब्रेंडन मैकुलम की कोचिंग शैली का हाथ है।

केकेआर को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में लगातार दूसरी जीत मिली है। कोलकाता की टीम ने गुरूवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया था।

मोर्गन ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, लंबे समय बाद हमने इस तरह का प्रदर्शन किया। मैकुलम दो सीजन से है और अब हम उनके स्टाइल से खेलने लगे हैं। मुंबई जैसी मजबूत टीम को रोकना और लक्ष्य हासिल करने से हमें आत्मविश्वास मिला है। हमने वेंकटेश अय्यर को अंतिम एकादश में फिट करने की कोशिश की और जिस तरह वह स्कोर कर रहे हैं वो देखना काफी अच्छा है।

मोर्गन ने कहा कि जब मई में कोरोना के कारण टूर्नामेंट को स्थगित किया गया था तो कोच मैकुलम ने गेम प्लान को बदलने के बारे में बात की थी।

कप्तान ने साथ ही गेंदबाजों विशेष रूप से वेस्टइंडीज के सुनील नारायण और वरूण चक्रवर्ती की सराहना की।

मोर्गन ने कहा, वरूण का यह दूसरा मैच था और वह पूरे आत्मविश्वास के साथ खेले। सुनील और वरूण शानदार गेंदबाज हैं। सुनील पहले भी केकेआर टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। दूसरे चरण के पहले दो मुकाबले हमारे लिए अच्छे रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.