logo-image

संजीत बुधवार ने डोरडे स्टोजानोविक को मैट्रिक्स फाइट नाइट में हराया

संजीत बुधवार ने डोरडे स्टोजानोविक को मैट्रिक्स फाइट नाइट में हराया

Updated on: 25 Jun 2022, 10:20 PM

नई दिल्ली:

सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मैट्रिक्स फाइट नाइट के 9वें सीजन में संजीत बुधवार ने डोरडे स्टोजानोविक को हरा दिया।

पहले दौर में डोरडे स्टोजानोविक पूरी तरह हावी रहे। वह शुरूआती मिनटों में संजीत से शीर्ष पर पहुंचने और कुछ घूंसे मारने में सक्षम रहे। सर्बियाई ने गर्दन पकड़ने की कोशिश की, लेकिन संजीत ने उनके इरादों को नकामयाब कर दिया।

दूसरे दौर में भी डोरडे आक्रामक रहे। उन्होंने कई बार संजीत की टांगों को पकड़ने की कोशिश की और कुछ घूंसे मारे। हालांकि, दूसरे दौर के अंतिम मिनट में भारतीय ने कुछ गति पकड़ी और डोरडे की गर्दन पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सर्बियाई ने भी उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया।

संजीत और डोरडे ने अंतिम दौर के शुरूआती मिनटों में शानदार मुकाबला खेला। भारतीय मुक्केबाज ने अंत में डोरडे को कई मुक्के मारे, जिससे वह फाइट नाइट में जीत गए।

संजीत ने जीत के बाद कहा, यह मेरे लिए एक शानदार मुकाबला रहा, जहां डोरडे ने भी हार नहीं मानी और तक मुकाबले में बने रहे। उन्होंने अच्छा खेला। यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है, जहां मैंने अंत में जीतने की कोशिश की। मैं और अभ्यास करूंगा और अगले मुकाबले में बेहतर तरीके से लड़ूंगा।

वहीं, को-मेन इवेंट में जोजो राजकुमारी ने मैरी जेन बुना को टीकेओ (स्ट्रॉवेट वर्ग) से हराया। भारतीय मुक्केबाज ने मात्र 36 सेकेंड में जीत हासिल की। राजकुमारी ने आक्रामक शुरूआत की और फिलीपींस की मैरी जेन बुना को बाहर करने के लिए गर्दन पर एक मुक्का मारा।

सुपर फाइट इवेंट में सेठ रोसारियो ने अफगानी जहूर शाह (कैचवेट वर्ग) को हराया। पूजा तोमर ने मेन कार्ड की पहली लड़ाई में तेनजिन पेमा (एटमवेट) को हराया। मेन कार्ड की दूसरी फाइट में अंगद बिष्ट ने फ्लाईवेट कैटेगरी में हिमांशु कौशिक को हरा दिया। अंगद ने कुछ घूंसे से लड़ाई की शुरूआत में ही गति को बनाए रखा। लाइटवेट वर्ग में श्रीकांत शेखर ने सुमित खाड़े को मात दी।

शो के बारे में बोलते हुए संचालन निदेशक एलन फेनांडीस ने कहा, पूरे शो में तीव्रता वास्तव में बहुत अधिक थी। तीसरे राउंड तक कई सारी फाइट देखी। एमएफएन 9 में प्रदर्शन पर बहुत सारी प्रतिभाएं थीं, जो केवल मंच के विकास को दशार्ती हैं। हम आगे और बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.