logo-image

मैथ्यूज और तीन निलंबित क्रिकेटर एसएलसी की अनुबंधित सूची में नहीं

मैथ्यूज और तीन निलंबित क्रिकेटर एसएलसी की अनुबंधित सूची में नहीं

Updated on: 20 Aug 2021, 04:45 PM

कोलंबो:

ऑलराउंडर एंजिलो मैथ्यूज और तीन निलंबित खिलाड़ी दनुश्का गुनाथिलाका, निरोशन डिकवेला और कुशल मेंडिस के नाम श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के 18 सदस्यों के राष्ट्रीय अनुबंध सूची में शामिल नहीं है।

एसएलसी ने बयान जारी कर कहा, श्रीलंका क्रिकेट 18 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा करता है जिन्होंने राष्ट्रीय अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं जो एक अगस्त 2021 से प्रभावी होंगे। नया अनुबंध पांच महीने के पीरियड का होगा और यह 31 दिसंबर 2021 को खत्म होगा।

एसएलसी ने स्पष्टीकरण देते हुए बताया कि मैथ्यूज को इसलिए अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में नहीं डाला गया है क्योंकि वह फिलहाल चयन के लिए उपलब्ध नहीं है।

मेडिंस, विकेटकीपर डिकवेला और गुनाथीलाका को डरहम में बायो बबल प्रोटोकॉल के उल्लंघन के बाद इंग्लैंड से स्वदेश भेजा गया था।

पिछले महीने रिपोर्ट आई थी कि मैथ्यूज एसएलसी के साथ अपने रिटायरमेंट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। मैथ्यूज हाल ही में भारत के साथ हुई सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा भी नहीं थे। उन्होंने आखिरी बार इस साल विंडीज का दौरा किया था।

राष्ट्रीय अनुबंध में शामिल खिलाड़ी इस प्रकार हैं :

धनंजय डी सिल्वा, कुशल परेरा, दिमुथ करूणारत्ने, सुरंगा लकमल, दासुन शनाका, वनिंदु हसारंगा, लसिथ एंबुलडेनिया, पाथुम निसंका, लाहिरु तिरिमाने, दुश्मंता चमीरा, दिनेश चांदीमल, लक्शन संदाकन, विश्वा फर्नाडो, ओशादा फर्नाडो, रमेश मेंडिस, लाहिरु कुमारा, आशेन बंडारा और अकिला धनंजय।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.