logo-image

Match Fixing : बेंगलुरु से पुलिस ने एक सट्टेबाज को किया गिरफ्तार

केपीएल मैच फिक्‍सिंग मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 02 Oct 2019, 10:30 AM

बेंगलुरु:

केपीएल मैच फिक्‍सिंग मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) का मैच फिक्‍स करने की कोशिश की थी.

यह भी पढ़ें ः बापू की 150वीं जयंती पर इसलिए शुरू हो रही है भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्‍ट सीरीज, जानें पूरी कहानी

केंद्रीय अपराध शाखा (CCB)ने पिछले दिनों शिकायम मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की थी. बताया जाता है कि अब तक केपीएल मैच फिक्‍सिंग मामले में पुलिस ने 30 से भी ज्‍यादा खिलाड़ियों से पूछताछ की है. सीसीबी के ज्‍वाइंट पुलिस कमिश्‍नर संदीप पाटिल ने न्‍यूज नेशन से बात करते हुए बताया कि केपीएल मैच फिक्‍सिंग मामले में चल रही जांच में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.

यह भी पढ़ें ः IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने दी भारत को शानदार शुरुआत

इस मामले में दो सट्टेबाजों भावेश बाफना और सन्‍याम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. जिन्‍होंने मैच फिक्‍स करने की कोशिश की थी. बताया जाता है कि प्रति ओवर दस रन देने के लिए गेंदबाजों को लालच दिया गया था. लेकिन गेंदबाज ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था. एक आरोपी भावेश बाफना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दूसरा आरोपित सन्‍याम दिल्‍ली का रहने वाला है, उसे गिरफ्तार करने की कोशिशें जारी हैं, जल्‍द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा.