logo-image

टी20 वर्ल्ड कप : भारत के खिलाफ मैच में खेलेंगे मार्टिन गुप्टिल

टी20 वर्ल्ड कप : भारत के खिलाफ मैच में खेलेंगे मार्टिन गुप्टिल

Updated on: 31 Oct 2021, 08:55 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को होने भारत और न्यूजीलैंड के बीच करो या मरो की भिड़ंत होने वाली है। इस मैच में न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाजी मार्टिन गुप्टिल का खेलना तय हो गया है। वह पाकिस्तान के खिलाफ हुए पिछले मैच में चोटिल हो गए थे।

गुप्टिल ने पाकिस्तान के मैच में 20 गेंदों में 17 रन बनाए थे, इस दौरान हारिस राऊफ की एक गेंद पर चोटिल हो गए थे। शारजाह में हुए इस मैच में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं जिसकी वजह से वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेले थे।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की कि गुप्टिल रविवार को भारत के खिलाफ मैच खेलेंगे।

स्टीड ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) को बताया, गुप्टिल कुछ समय के लिए चोटिल हो गए थे, लेकिन उन्होंने शुक्रवार को अभ्यास किया था इसके बाद शनिवार को भी अभ्यास करते नजर आए थे, इसलिए यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि वह उपलब्ध हैं और चयन के लिए फिट हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.