News Nation Logo

VIDEO: बाल-बाल बचा ऑस्ट्रेलिया का ये तेज गेंदबाज, नहीं तो बैट्समैन के शॉट से उड़ जाते चेहरे के चीथड़े

विक्टोरिया मेन की टीम 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 321 रन ही बना सकी और सिर्फ 1 रन से मैच हार गई. विक्टोरिया मेन के लिए ऐरॉन फिंच ने सबसे ज्यादा 119 रन बनाए.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Nov 2019, 01:43:38 PM
वेस एगर के चेहरे के बगल से निकला फ्रेसर मैकगर्क का शॉट

वेस एगर के चेहरे के बगल से निकला फ्रेसर मैकगर्क का शॉट (Photo Credit: https://twitter.com/cricketcomau)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया में जारी मार्श वनडे कप 2019 में आज खेले गए मैच में South Australia ने एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में Victoria Men को 1 रन से हरा दिया. साउथ ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 322 रन बनाए. साउथ ऑस्ट्रेलिया के लिए कैलम फर्ग्यूसन ने सर्वाधिक 122 रनों की पारी खेली. फर्ग्यूसन के अलावा टॉप कूपर ने 46 गेंदों में ताबड़तोड़ 81 रन ठोक डाले. 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विक्टोरिया मेन की टीम ने विरोधी टीम को जबरदस्त टक्कर दी लेकिन वे लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके.

ये भी पढ़ें- गांधी परिवार से SPG सुरक्षा हटाए जाने के मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला, विपक्ष ने सदन से किया वॉकआउट

विक्टोरिया मेन की टीम 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 321 रन ही बना सकी और सिर्फ 1 रन से मैच हार गई. विक्टोरिया मेन के लिए ऐरॉन फिंच ने सबसे ज्यादा 119 रन बनाए और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 87 रनों की पारी खेली. मैच की दूसरी पारी में एक मोड़ ऐसा भी आया जब मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी और स्टेडियम में बैठे दर्शकों की सांसें अटक गईं. जी हां, विक्टोरिया मेन की बल्लेबाजी के दौरान 42वें ओवर की तीसरी गेंद पर फ्रेसर मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk) ने स्ट्रेट में एक तेज-तर्रार शॉट खेला जो गेंदबाजी कर रहे वेस एगर (Wes Agar) के चेहरे से महज कुछ सेंटीमीटर की दूरी बनाकर सीधे बाउंड्री लाइन के बाहर चली गई.

ये भी पढ़ें- Video: परायी बिल्ली के साथ मौज काट रहा था बिलौटा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा.. मच गई भगदड़

अपनी आंखों के बगल से गेंद को इतनी गति से निकलता देख वेस एगर की हवाइयां उड़ गईं तो वहीं मैदान के बाहर बैठे दर्शन भी सहम गए. वीडियो में आप देखेंगे कि एगर गेंद के गुजरने के बाद भी कुछ देर तक अपनी आंख को बचाने का प्रयास करते रहे. मैदान पर नॉन-स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े ऐरॉन फिंच भी ये मंजर देखकर हैरान हो गए. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने क्रिकेट के मैदान पर फिलिप ह्यूज को खोया था, जिसका गम आज तक ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ियों को खाए रहता है. खेल के मैदान पर होने वाली मौत बाकी खिलाड़ियों में भी दहशत बना देती है, जिससे वे खेलने में भी डरते हैं.

First Published : 19 Nov 2019, 01:43:38 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.