logo-image

मार्क वॉ और वॉन ने वुड्स जूनियर की प्रशंसा की

मार्क वॉ और वॉन ने वुड्स जूनियर की प्रशंसा की

Updated on: 19 Dec 2021, 05:45 PM

फ्लोरिडा:

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्क वॉ और उनके इंग्लैंड समकक्ष माइकल वॉन ने रविवार को टाइगर वुड्स के 12 वर्षीय बेटे चार्ली के गोल्फ कौशल की प्रशंसा की है।

पीजीए टूर ने 15 बार के मेजर चैंपियन टाइगर वुड्स के बेटे चार्ली का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें जबरदस्त टी शॉट खेलते देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर मार्क वॉ और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन ने युवा खिलाड़ी के कौशल की सराहना की।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज वॉ ने ट्वीट किया, यह कहना उचित होगा कि वह वीडियो में अपने पिता टाइगर वुड्स से बेहतर खेलते नजर आ रहे हैं।

एडिलेड में चल रहे दूसरे एशेज टेस्ट को देखने के दौरान, वॉन ने गोल्फिंग क्लब के साथ चार्ली के कौशल की सराहना करते हुए ट्वीट किया, मुझे यह वीडियो पसंद आया।

इस साल फरवरी में एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए टाइगर वुड्स ने फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में चल रही पीएनसी चैंपियनशिप में अपने बेटे चार्ली के साथ शिरकत की है।

टीम वुड्स ने पहले दौर को तीन शॉट की बढ़त के माध्यम से 10 अंडर पर समाप्त कर दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.