logo-image

एशेज में डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग कर सकते हैं मार्कस हैरिस

एशेज में डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग कर सकते हैं मार्कस हैरिस

Updated on: 08 Nov 2021, 09:45 PM

सिडनी:

गाबा में 8 दिसंबर से शुरू होने वाले एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वार्नर के साथ विक्टोरिया के बल्लेबाज मार्कस हैरिस ओपनिंग कर सकते हैं।

हैरिस ने इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट खेला, जिसमें उन्होंने 5 और 38 रन बनाए थे। इसके बाद, उनके फिटनेस पर सवाल उठने लगे थे। लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल किया है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस को लगता है कि मार्कस ने शीर्ष क्रम में सफल होंगे, क्योंकि उन्होंने अपने तकनीक में बदलाव किया है।

हैरिस ने सोमवार को सेन ब्रेकफास्ट को कहा, मैं टीम की ओपनिंग के लिए डेविड वार्नर और मार्कस हैरिस के साथ जाना चाहूंगा।

रयान हैरिस ने कहा, पिछली सीरीज में इंग्लैंड में उनके साथ कुछ अच्छा नहीं हुआ था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया में थोड़ा अलग खेल देखने को मिल सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कुछ तकनीक में बदलाव किए हैं, जहां वह पिछली बार इंग्लैंड में चूक गए थे। हमारे साथ बस यही एक समस्या है कि वह भी बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं, जो हमारे पास पहले से ही बहुत हैं।

उस्मान ख्वाजा भी अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उन्होंने शेफील्ड शील्ड सीजन में दो शतक लगाए।

अनुभवी क्रिकेट लेखक रॉबर्ट क्रैडॉक को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करने के लिए मार्कस हैरिस ख्वाजा से आगे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.