logo-image

कल 45 गेंदों पर नाबाद 60 रन बनाने वाले बल्‍लेबाज की आज इस हीरोइन से है शादी

Manish Pandey weds Ashrita Shetty : गजब का संयोग कहा जाता है ना, वह इसीलिए कहा जाता है. क्रिकेटर मनीष पांडे (Manish Pandey) के लिए यह बात सही साबित होने जा रही है.

Updated on: 02 Dec 2019, 11:21 AM

New Delhi:

Manish Pandey weds Ashrita Shetty : गजब का संयोग कहा जाता है ना, वह इसीलिए कहा जाता है. क्रिकेटर मनीष पांडे (Manish Pandey) के लिए यह बात सही साबित होने जा रही है. सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में कर्नाटक ने आखिरी गेंद पर तमिलनाडु को मात्र एक रन से हराकर ट्रॉफी पर कब्‍जा कर लिया. इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब कर्नाटक अपने खिताब को बचाने में कामयाब हो गई इससे पहले कभी भी एक टीम ने दो बार ट्रॉफी नहीं जीती. साथ ही एक महीने पहले ही विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली कर्नाटक पहली ऐसी टीम भी बन गई है, जिसने एक ही सीजन में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया है. विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में भी कर्नाटक ने तमिलनाडु को ही हराया था.

यह भी पढ़ें ः अंडर 19 विश्‍व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें कौन कौन है टीम में शामिल

मैच में कर्नाटक के लिए कप्तान मनीष पांडे ने 45 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन की सर्वाधिक पारी खेली. वे ही जीत के असल नायक रहे. अभी तक जो संयोग हमने आपको बताए हैं, वह तो कुछ भी नहीं, अब जो बात हम आपको बता रहे हैं, वह है असली संयोग. एक ही दिन पहले अपनी टीम को सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी दिलाने वाले मनीष पांडे आज यानी दो दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. है न गजब का संयोग. आज मनीष पांडे की शादी दक्षिण भारतीय फिल्‍मों की अदाकारा आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के साथ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें ः भारत का पहला T20 इंटरनेशल मैच, क्‍या आप जानते हैं उसमें कौन कौन खेला था

क्रिकेट और सिनेमा का बड़ा ही करीब का नाता है. भारतीय ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट खिलाड़ी भारतीय फिल्‍म अभिनेत्रियों पर जान छिड़कते नजर आ ही जाते हैं. क्रिकेटरों और फिल्‍म अभिनेत्रियों के अफेयर के चर्चे भी खूब आम होते रहते हैं. कई क्रिकेटरों ने तो फिल्‍म अभिनेत्रियों से शादी भी की तो कई के किस्‍से अधूरे ही रह गए. अब क्रिकेट और सिनेमा का एक और प्रेम प्रसंग परवान चढ़ने जा रहा है. इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनीष पाण्‍डे (Manish Pandey) फिल्‍म अभिनेत्री से शादी करने जा रहे हैं.
मनीष पांडे शादी आज शाम को मुंबई में होने जा रही है. बताया जा रहा है कि दो दिन में ही पूरा कार्यक्रम निपट जाएगा और यह कार्यक्रम बेहद निजी होने की खबरें सामने आई हैं. मनीष पांडे और आश्रिता काफी पहले ही एक दूसरे के साथ होने की बात मान चुके थे, कई बार दोनों को साथ साथ देखा भी गया था. हालांकि मीडिया में इस बात को लेकर ज्‍यादा सुर्खियां ज्‍यादा नहीं रहीं.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्‍तानी गेंदबाज यासिर शाह का बल्लेबाजी रिकार्ड, फिर भी पाकिस्‍तान हार की कगार पर

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्‍य मनीष पांडे के बारे में तो आप जानते ही हैं. अब थोड़ा सा आश्रिता शेट्टी के बारे में भी जान लीजिए. हिंदी सिनेमा के चाहने वाले आश्रित को शायद ज्‍यादा नहीं जानते होंगे. आश्रिता साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री का बड़ा और जाना माना नाम हैं. वे Indrajith, Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum, Naan Thaan Siva, Telikeda Bolli और Udhayam NH4 में नजर आ चुकी हैं. आश्रिता शेट्टी ने साल 2010 में एक अंग्रेजी अखबार की ओर से आयोजित सौंदर्य प्रतियोगता में भाग लिया था, तब वे क्‍लीन एंड क्‍लीयर फ्रेश फेस बनी थी. पहले उन्‍होंने इस प्रतियोगिता में मुंबई स्‍तर पर आयोजित प्रतियोगिता को जीता, उसके बाद ऑल इंडिया प्रतियोगिता भी जीती. इसके बाद वे एक साल के ब्रांड का चेहरा बन गईं.

यह भी पढ़ें ः अब कौन बनेगा टीम इंडिया का चयनकर्ता, एमएसके प्रसाद का कार्यकाल समाप्‍त

आश्रिता ने साल 2012 में एक तेलगु फिल्‍म तेलिकेडा बोल्‍ली के साथ फिल्‍मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके साथ ही वे कई टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दे चुकी हैं. उसके बाद फिल्‍म निर्देशक वेत्रिमरन और मणिमारन ने फिल्‍म एनएच 4 के लिए चयन किया. इसके बाद वे चमक उठीं और फिल्‍म समीक्षक कहने लगे कि वे होनहार अभिनेत्री हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें ः तमिलनाडु पर रोमांचक जीत से कर्नाटक बना सैयद मुश्ताक अली चैंपियन

आपको बता दें कि पहले यह कार्यक्रम मुंबई में इसलिए रखा गया था क्‍योंकि भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच छह दिसंबर से सीरीज शुरू होने जा रही है. पहले इस सीरीज का पहला मैच मुंबई में ही होना था, हालांकि बाद में इसे बदलकर हैदराबाद कर दिया गया है. भारतीय चयनकर्ताओं ने इस सीरीज के लिए जिस टीम का ऐलान किया है, उसमें मनीष पांडे भी शामिल हैं. शादी के एक दिन पहले तक मनीष पांडे ने मैच खेला और छह तारीख को उन्‍हें हैदराबाद में भी मैच खेलना है. इसे कहते हैं संयोग, अब समझे आप.