logo-image

मैनचेस्टर यूनाइटेड युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने में करेगा मदद

मैनचेस्टर यूनाइटेड युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने में करेगा मदद

Updated on: 16 Apr 2022, 06:35 PM

नई दिल्ली:

मैनचेस्टर यूनाइटेड के सात पूर्व खिलाड़ी पीटर शमीचेल, नेमांजा विदिक, मिकेल सिल्वेस्ट्रे, लुई साहा, क्विंटन फॉर्च्यून, वेस ब्राउन और रोनी जॉन्सन 24 अप्रैल को चेन्नई में यूनाइटेड वी प्ले के दूसरे सीजन के समापन में भाग लेंगे।

यह पहल भारत में युवा फुटबॉल खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखाने के लिए एक मंच देकर उनका समर्थन करेंगे।

यूनाइटेड वी प्ले का दूसरा सीजन इस साल की शुरुआत में मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज दिमितार बरबातोव के साथ एक आभासी बातचीत के साथ शुरू किया गया था, जहां उन्होंने जमीनी स्तर के विकास और यूनाइटेड वी प्ले जैसी पहल के महत्व के बारे में बात की थी, जो युवा फुटबॉलरों को मैचों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करती है।

चेन्नई में फिनाले के दौरान पांच खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और यात्रा के लिए, उन्हें मैच के दिन के बातचीत के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड सॉकर स्कूल के कोचों के साथ प्रशिक्षण सत्र, और रोमांचक गतिविधियों में भाग लेने के लिए ओल्ड ट्रैफर्ड जाने का अवसर दिया जाएगा।

दिग्गज भारत में क्लब समर्थकों और फुटबॉल प्रशंसकों के साथ जुड़ाव को अधिकतम करने के लिए नियोजित विभिन्न गतिविधियों और कार्यक्रमों का हिस्सा होंगे। यात्रा की अगुवाई में, अपोलो टायर्स, जो इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है, सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन करेगा, जिसमें चुनिंदा विजेताओं को इनसे मिलने का मौका दिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.