logo-image

टी20 विश्व कप : पाक के इमाद वसीम ने कहा- यूएई हमारे लिए घरेलू मैदान जैसा

टी20 विश्व कप : पाक के इमाद वसीम ने कहा- यूएई हमारे लिए घरेलू मैदान जैसा

Updated on: 23 Aug 2021, 09:15 AM

लाहौर:

ऑलराउंडर इमाद वसीम का मानना है कि पाकिस्तान इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले टी20 विश्व कप के प्रबल दावेदारों में से एक है।

इमाद ने कहा कि मेन इन ग्रीन को अन्य टीमों की तुलना में फायदा होगा क्योंकि वे यूएई की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। पाकिस्तान ने पिछले एक दशक में यूएई में अपनी कई घरेलू सीरीज खेली हैं।

वसीम ने कहा, यूएई की स्थितियां अनुकूल होंगी, क्योंकि यह हमारे लिए एक घरेलू मैदान की तरह है। वहां हमने लंबे समय तक खेला है। यही कारण है कि हमें टूर्नामेंट खिताब के लिए पसंदीदा टीमें में से एक माना जाता है। हमारे पास कुशल खिलाड़ी हैं। हम मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की कुछ अच्छी सीरीज रही हैं।

उन्होंने कहा, हमारे पास इससे पहले (टी20 विश्व कप) दो या तीन अच्छी सीरीज हैं और हम खिताब जीतने पर ध्यान केंद्रित करेंगे ताकि हम लय और आत्मविश्वास के साथ विश्व कप में प्रवेश कर सकें।

पाकिस्तान को ग्रुप-बी में भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ रखा गया है। 24 अक्टूबर को दुबई में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में उनका सामना चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से होगा।

रोचक बात यह है कि आईसीसी के विश्व कप के इतिहास में भारत कभी भी पाकिस्तान से हारा नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.