logo-image

मेरी गेंदबाजी की तुलना लसिथ मलिंगा से न करें प्रशंसक : पथिराना

मेरी गेंदबाजी की तुलना लसिथ मलिंगा से न करें प्रशंसक : पथिराना

Updated on: 24 Apr 2022, 02:55 PM

मुंबई:

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने कहा कि प्रशंसकों को उनकी तुलना घातक गेंदबाज लसिथ मलिंगा से नहीं करनी चाहिए।

19 वर्षीय पथिराना ने अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के कारण प्रसिद्धि हासिल की। उनके पास एक स्लिंग एक्शन है, जो श्रीलंका के पूर्व महान गेंदबाज मलिंगा के समान है। वह 2020 और 2022 आईसीसी अंडर-19 विश्व कप आयोजनों में श्रीलंकाई अंडर-19 टीम का हिस्सा थे। 2022 अंडर-19 विश्व कप में, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सात विकेट लिए।

पथिराना ने एक लिस्ट ए मैच और दो टी20 मैच खेले हैं।

उन्होंने कहा, लोगों ने मेरे गेंदबाजी एक्शन की तुलना मलिंगा से करना शुरू कर दिया है। दरअसल, मलिंगा एक लीजेंड हैं। उन्होंने न केवल मेरे लिए बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अपनी छाप छोड़ी है। मैं एक दिन उनके जैसा क्रिकेटर बनना चाहता हूं।

गेंदबाज ने आगे बताया , मैंने सुना है कि लोग कहते हैं कि मैं एक अलग अंदाज में गेंदबाजी करता हूं। मुझे लगता है कि मैंने उम्र बढ़ने पर और अब भी अपनी शैली में सुधार किया है। जब तक मैं श्रीलंका में एक अच्छा क्रिकेटर नहीं बन जाता, तब तक मैं गेंदबाजी में सुधार करता रहूंगा।

पथिराना इस आईपीएल सीजन के लिए महेश दीक्षाना के बाद सीएसके टीम में दूसरे श्रीलंकाई खिलाड़ी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.