logo-image

मलेशियन ओपन: सिंधु, प्रणय क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, कश्यप दूसरे दौर में बाहर

मलेशियन ओपन: सिंधु, प्रणय क्वार्टर फाइनल में पहुंचे, कश्यप दूसरे दौर में बाहर

Updated on: 30 Jun 2022, 06:55 PM

क्वालालंपुर:

पूर्व विश्व चैंपियन पीवी सिंधु और थॉमस कप विजेता एचएस प्रणय ने गुरुवार को यहां मलेशियन ओपन बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड टूर सुपर 750 इवेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

सिंधु और प्रणय ने अपने दूसरे दौर के मैच जीत हासिल की, जबकि देश की शीर्ष पुरुष युगल जोड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी चोट के कारण इवेंट से हट गईं और पी. कश्यप और महिला युगल खिलाड़ी श्रीवेद्या गुरजादा अपने-अपने मैच हार गए।

पहला गेम हारने के बाद सिंधु ने शानदार वापसी करते हुए थाईलैंड की चाईवान फिट्टायापोर्न को 19-21, 21-9, 21-14 से हराया। क्वार्टर फाइनल में सातवीं वरीय का सामना दूसरी वरीयता प्राप्त ताई जू यिंग से होगा।

इस बीच, पुरुष एकल में प्रणय ने विश्व के चौथे नंबर के खिलाड़ी चाउ तिएन चेन को सीधे गेमों में 21-15, 21-7 से हराकर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। उनका अगला मुकाबला इंडोनेशिया के सातवें वरीय जोनाथन क्रिस्टी से होगा।

कश्यप दूसरे दौर के मैच में थाईलैंड के कुनलावुत विटिडसर्न से 19-21, 10-21 से हार गए।

राष्ट्रमंडल खेलों में एक महीने से भी कम समय बचा है, इसलिए कोचों और फिजियो ने सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी को इस आयोजन से हटने की सलाह दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.