logo-image

महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गली क्रिकेट का मजेदार VIDEO, आप भी मजा लीजिए

पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है,

Updated on: 25 Sep 2019, 07:31 AM

कोलकाता:

पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने स्कूल के दिनों को याद कर रहे हैं. धोनी ने अपने इंस्टग्राम पर एक गली क्रिकेट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बल्लेबाज बोल्ड होने के बावजूद इस बात को मानने को ही तैयार नहीं है कि वह आउट है. वीडियो में बल्लेबाज कह रहा है कि वह तैयार नहीं था और यह ट्रायल्स बॉल थी.

यह भी पढ़ें ः भारत- पाकिस्‍तान के बीच हो सकती है क्रिकेट सीरीज, लेकिन...

धोनी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि जब आपको पता होता है कि क्या होने वाला है और आप अपना कैमरा ऑन कर देते हैं और अगले एक मिनट में आपको वही मिल जाता है. खराब रोशनी के लिए माफी मांगता हूं लेकिन ये मजेदार था कि पहली गेंद ट्राई गेंद होती है, अंपायर का फैसला आखिरी फैसला. स्कूल के दिन याद आ गए. वो कभी इसको स्वीकार नहीं करते अगर इसका वीडियो नहीं होता. हमने क्रिकेट में कभी न कभी ये देखा होगा. आप भी इसका मजा लीजिए."

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत को लेकर सिक्‍सर किंग युवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले महेंद्र सिंह धोनी...

धोनी ने यह वीडियो उस दिन शेयर किया है, जबकि उनकी कप्तानी में ही 12 साल पहले आज ही के दिन भारत ने पाकिस्तान को हराकर पहला T-20 विश्व कप खिताब जीता था. धोनी वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे और अब वह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः IND VS PAK : 24 सितंबर 2007, भारत के सामने पाकिस्‍तान ने टेक दिए थे घुटने

पूर्व कप्तान धोनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली T-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे. धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही है.