logo-image

जेएससीए स्टेडियम में दिखे इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी, जानें यहां क्या किया

विश्व कप के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) के स्टेडियम में दिखे.

Updated on: 29 Sep 2019, 06:08 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को यहां झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) के स्टेडियम में बिलियर्डस खेलते हुए देखा गया. धोनी ने इस साल हुए विश्व कप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लिया था और सेना के साथ भी कुछ समय बिताया था. उन्हें जेएससीए के इंडोर कैम्पस में आराम करते हुए देखा गया.

यह भी पढ़ेंःहरियाणा चुनावः JJP में शामिल हुए तेज बहादुर यादव, मनोहरलाल खट्टर को देंगे चुनौती! 

हाल में महेंद्र सिंह धोनी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें सड़कों पर गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया. उन्होंने अपनी नई जीप ग्रैंड चेरोकी भी चलाई. धोनी ने रोड पर अपनी लाल रंग की जीप घुमाई और स्थानीय लोगों ने खड़े होकर अपने हीरो को देखा. रिपोर्ट के अनुसार, धोनी इस साल नवंबर से पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ेंःभारत के सामने पानी मांगेगी पाकिस्तान की सेना, देखें किसमें कितना है दम

वह वेस्टइंडीज के दौर और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में भी नहीं खेले थे. ब्रेक के बढ़ने का मतलब है कि वह विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी हिस्सा नहीं लेंगे. वह दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में उपलब्ध होंगे.