logo-image

बीमारी के कारण मैड्रिड ओपन से बाहर हुए मरे

बीमारी के कारण मैड्रिड ओपन से बाहर हुए मरे

Updated on: 05 May 2022, 05:35 PM

मैड्रिड:

ब्रिटेन के एंडी मरे ने दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के खिलाफ मैच से पहले मैड्रिड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। इस बारे में टूर्नामेंट के आयोजकों ने गुरुवार को एक बयान में जानकारी दी है।

मरे ने कनाडा के डेनिस शापोवालोव को 6-1, 3-6, 6-2 से हराकर एटीपी 1000 टूर्नामेंट मैड्रिड ओपन के तीसरे दौर में जगह बनाई थी। यह पहली बार है, जब तीन ग्रैंड स्लैम के विजेता 34 वर्षीय मरे ने सिडनी में जनवरी से लगातार मैच जीते हैं।

दो पूर्व टॉप 10 खिलाड़ियों, ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम और दूसरे दौर में शापोवालोव के खिलाफ अच्छी जीत के बाद मरे सर्बिया के दुनिया के नंबर 1 जोकोविच के खिलाफ कोर्ट पर उतरने वाले थे, लेकिन आयोजकों ने उनके खेलने में असमर्थता की सूचना दी।

टूर्नामेंट के आयोजकों ने सोशल मीडिया पर एक बयान में कहा, दुर्भाग्य से, एंडी मरे बीमारी के कारण मनोलो सैन्टाना स्टेडियम में खेलने में असमर्थ हैं। इसके बजाय, एंड्री रुबलेव और डैनियल इवांस सेंटर कोर्ट पर दिन के मैच की शुरुआत करेंगे।

जोकोविच क्वार्टर फाइनल में वॉकओवर जीत के साथ आगे बढ़ेंगे, जहां उनका सामना पोलैंड के ह्यूबर्ट हर्काज और दुसान लाजोविक के विजेता से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.