logo-image

जूनियर डाला के हटने के बाद द. अफ्रीका टीम में शामिल किए गए सिंपाला

जूनियर डाला के हटने के बाद द. अफ्रीका टीम में शामिल किए गए सिंपाला

Updated on: 24 Aug 2021, 03:30 PM

जोहानसबर्ग:

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बताया है कि जूनियर डाला की जगह तेज गेंदबाज लुथो सिंपाला को श्रीलंका दौरे के लिए सीमित ओवरों की टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने ट्वीट कर कहा, जूनियर डाला के स्वास्थ्य कारणों की वजह से हटने के कारण सिंपाला को टीम में शामिल किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका बुधवार को कोलंबो के लिए रवाना होगी। वनडे टीम में क्विंटन डी कॉक, लुंगी एनगिदी और डेविड मिलर नहीं होंगे लेकिन यह तीनों खिलाड़ी टी20 में शामिल होंगे।

श्रीलंका ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए शुक्रवार से 10 दिनों तक राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की है।

दक्षिण अफ्रीका को श्रीलंका के साथ दो से 14 सितंबर के बीच तीन वनडे और तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है।

दक्षिण अफ्रीका की टीम इस प्रकार है :

तेम्बा बावुमा (कप्तान), ब्यूरन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिच क्लासेन, जानेमान मलान, केशव महाराज, एडन मारक्रम, वियान मुल्डर, एनरिच नॉत्र्जे, एंडिले फेहलुकवायो, कैगिसो रबादा, तबरेज शम्सी, रैसी वान डेर डुसैन, काइल वेरिने, लिजाड विलियम्स, जॉर्ज लिंडे, लुथो सिंपाला और ड्वेन प्रिटोरियस।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.