logo-image

चेल्सी में अपनी काबिलियत साबित करना चाहते हैं लुकाकू

चेल्सी में अपनी काबिलियत साबित करना चाहते हैं लुकाकू

Updated on: 20 Aug 2021, 12:00 PM

लंदन:

बेल्जियम के स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकू ने यह साबित करने की कसम खाई है कि वह 13.4 करोड़ डॉलर के ट्रांसफर फीस के लायक हैं।

लुकाकू ने कहा है कि वह चेल्सी में अपनी काबिलियत साबित करेंगे क्योंकि हालिया करार ने उन्हें क्लब का सबसे महंगा खिलाड़ी बना दिया है।

लुकाकू ने इंटर मिलान को सेरी ए खिताब दिलाने के बाद चेल्सी क्लब में वापसी की है, जहां वह 2011 से 2014 के बीच खेले थे। चेल्सी में लुकाकू को टैमी अब्राहम के रोमा जाने से खाली हुई नंबर-9 जर्सी मिली है।

लुकाकू ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, सपना एक वास्तविकता है, इसलिए अब मुझे पिच पर खुद को साबित करना होगा। अब मैं यहां हूं, यह काम करने का समय है और मेरे प्रदर्शन को बात करने का समय है। एक फुटबॉलर के रूप में, आप अपने सपनों को हासिल करने के लिए लड़ते हैं। मैं यहां हूं अब और मैं पिच पर रहने और अपने साथियों के साथ प्रदर्शन करने का इंतजार नहीं कर सकता।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, फारवर्ड क्लब में अपने दूसरे कार्यकाल में आर्सेनल के खिलाफ पहली बार खेल सकते हैं और उनका मानना है कि प्रीमियर लीग में एवर्टन और मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने के बाद उनके खेल में एक अतिरिक्त आयाम जुड़ गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.