logo-image

एलपीएल : फर्नाडों के शतक से जाफना किंग्स ने जायंट्स को 23 रन से हराया

एलपीएल : फर्नाडों के शतक से जाफना किंग्स ने जायंट्स को 23 रन से हराया

Updated on: 22 Dec 2021, 01:20 PM

कोलंबो:

महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में यहां मंगलवार को अविश्का फर्नाडों के शतक से जाफना किंग्स ने दांबुला जायंट्स के खिलाफ 23 रन से जीत हासिल की।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी जाफना किंग्स के सलामी बल्लेबाज फर्नाडों ने चार छक्के और दस चौके की मदद से 64 गेंदों में 100 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, दूसरे बल्लेबाज गुरबाज ने भी अर्धशतक पारी खेलते हुए चार छक्के और पांच चौके की मदद 40 गेंदों में 70 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। दोनों खिलाड़ियों की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की मदद से टीम ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 210 का विशाल स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दांबुला जायंट्स की टीम को किंग्स के गेंदबाजों ने अपनी आक्रामक गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। टीम के बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज में गेंदबाजों के सामने टिक नहीं सके और जल्दी-जल्दी आउट हो गए। टीम के बल्लेबाज चमिका करुणारत्ने ने अच्छे से गेंदबाजों का सामना किया और दो छक्के और दस चौके की मदद से शानदार 47 गेंदों में 75 रन की नाबाद पारी खेली। मगर यह पारी टीम के लिए काम नहीं आई और 20 ओवर में नौ विकेट खोकर टीम ने 187 रन बनाए। जिससे जाफना किंग्स ने शानदार तरीके से 23 रनों से जीत हासिल की।

संक्षिप्त स्कोर : जाफना किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 (अविष्का फर्नाडो 100, रहमानुल्ला गुरबाज 70) ने दांबुला जायंट्स को 20 ओवर में 9 विकेट पर 187 (चमिका करुणारत्ने नाबाद 75; जयडेन सील्स 3/24) को 23 रन से हराया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.