logo-image

एलपीएल 2021: गाले ग्लेडिएटर ने 54 रन से जीता मैच

एलपीएल 2021: गाले ग्लेडिएटर ने 54 रन से जीता मैच

Updated on: 06 Dec 2021, 12:30 PM

कोलंबो:

आर प्रेमदासा स्टेडियम में यहां जाफना किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में गाले ग्लेडिएटर ने 54 रन से शानदार जीत हासिल की है।

गाले ग्लेडिएटर के कप्तान भानुका राजपक्षे ने 31 गेदों में तीन छक्के और छह चौके की मदद से 56 रन की शानदार पारी खेली और सामित पटेल ने 31 गेंदो में छह चौके की मदद से टीम में 42 रन जोड़े। सभी खिलाड़ियों के योगदान से टीम ने सात विकेट खोकर 164 रन बनाए और जाफना किंग्स को 165 रन का लक्ष्य दिया। वहीं, जाफना के गेंदबाज जायडेन सील्स ने चार ओवर में तीन विकेट और डब्ल्यू हसरंगा ने चार ओवर में दो विकेट लिए। लकमल और दीक्षाना ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने आई जाफना किंग्स दस विकेट खोकर 110 रन ही बना पाई। जिसमें ग्लेडिएटर के गेंदबाज सामित पटेल ने चार ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं, थारांगा और हाफिज ने दो-दो विकेट लिए। थूसारी, नूर अहमद और मादुसांका ने एक-एक विकेट लिया।

लंका प्रीमियर लीग 2021 का यह दोनों टीमों के बीच पहला मैच था। आज दो मैच हैं जिसमें दूसरा मैच दांबुला जायंट्स बनाम कैंडी वारियर्स और तीसरा मैच कोलंबो स्टार्स बनाम गाले ग्लेडियेटर्स के बीच होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.