logo-image

LPL 2020 : शाहिद अफरीदी लंका प्रीमियर लीग बीच में ही छोड़कर पाकिस्‍तान लौटे

पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और लंका प्रीमियर लीग में गाले ग्‍लेडिएटर्स के कप्‍तान शाहिद अफरीदी एलपीएल को बीच में ही छोड़कर पाकिस्‍तान रवाना हो गए हैं.

Updated on: 03 Dec 2020, 11:36 AM

नई दिल्‍ली :

लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है. अब ताजा खबर ये सामने आ रही है कि पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और लंका प्रीमियर लीग में गाले ग्‍लेडिएटर्स के कप्‍तान शाहिद अफरीदी एलपीएल को बीच में ही छोड़कर पाकिस्‍तान रवाना हो गए हैं. शाहिद अफरीदी का देश वापस लौटने का कारण निजी बताया जा रहा है. इस बात की जानकारी खुद शाहिद अफरीदी ने ट्विट कर दी. हालांकि शाहिद अफरीदी ने ये भी लिखा है कि जैसे ही सब कुछ ठीक होगा, वे वापस श्रीलंका लौटेंगे और लंका प्रीमियर लीग में हिस्‍सा लेंगे. 

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Mithali Raj: मिताली राज के बारे में जानिए सुनी अनसुनी बातें 

लंका प्रीमियर लीग कई बार टलने के बाद आखिरकार अब हो रहा है. इससे श्रीलंका और बाकी दुनिया के भी तमाम खिलाड़ी नाम वापस ले चुके हैं. अब गाले ग्‍लेडिएटर्स के कप्‍तान शाहिद अफरीदी वापस पाकिस्‍तान लौट गए हैं. हालांकि शाहिद अफरीदी की कप्‍तानी वाली गाले ग्‍लेडिएटर्स लंका प्रीमियर लीग की प्‍वाइंट‌्स टेबल में इस वक्‍त सबसे नीचे है. शाहिद अफरीदी ने ट्विट करते हुए लिखा है कि दुर्भाग्य से मुझे पर्सनल इमरजेंसी में हिस्सा लेने के लिए घर जाना पड़ रहा है. परिस्थिति सही होते ही मैं वापस एलपीएल में अपनी टीम से जुड़ जाऊंगा. ऑल द बेस्ट. इस बीच पता ये भी चल रहा है कि पाकिस्‍तान में शाहिद अफरीदी की बेटी काफी बीमार है और अस्‍पताल में भर्ती, इसलिए उन्‍हें आनन फानन में वापस पाकिस्‍तान जाना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट BCCI पदाधिकारियों के कार्यकाल पर नहीं कर रहा सुनवाई

इस बीच लंका प्रीमियर लीग में शाहिद अफरीदी की टीम भले कुछ खास न कर पाई हो, लेकिन खुद शाहिद अफरीदी ने एक अच्‍छी पारी खेली है. उन्होंने एक मैच में तो 23 गेंदों पर ही 58 रनों की पारी खेल डाली थी. इसके बाद वे एक बार 12 रन बना पाए और उसके बाद शून्‍य पर भी आउट हो गए थे.