logo-image

LPL 2020: लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे इरफान पठान, इस टीम के साथ हुआ करार

इससे पहले मनप्रीत गोनी और मानविंदर बिस्ला ने कोलंबो किंग्स के साथ करार किया था. बाद में हालांकि बिस्ला ने नाम वापस ले लिया था.

Updated on: 01 Nov 2020, 04:16 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के पहले संस्करण में कैंडी टस्कर्स के लिए खेलेंगे. इरफान और टस्कर्स के कोच हसन तिलकरत्ने ने वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को करार की जानकारी दी है.

पठान ने कहा, "मैं निश्चित तौर पर इसके लिए तैयार हूं. हां मैं टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले चुका हूं, लेकिन मैं पूरे विश्व में खेल सकता हूं और उम्मीद है कि मैं अपने खेल का लुत्फ उठाऊं, जो मैं पिछले दो साल से नहीं कर पाया. मुझे लगता है कि मैं पहले की तरह खेल सकता हूं लेकिन मुझे धीरे-धीरे शुरुआत करनी होगी. देखते हैं यह कैसे होता है, इसके बाद मैं इसे आगे ले जाऊंगा."

ये भी पढ़ें- CSK vs KXIP, Playing 11: मयंक अग्रवाल और फाफ डु प्लेसिस की वापसी, बड़ा खिलाड़ी बाहर

इससे पहले मनप्रीत गोनी और मानविंदर बिस्ला ने कोलंबो किंग्स के साथ करार किया था. बाद में हालांकि बिस्ला ने नाम वापस ले लिया था. बिस्ला के अलावा, आंद्रे रसेल, फाफ डु प्लेसिस, डेविड मिलर और डेविड मलान ने भी इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया था.

यह टूर्नामेंट 21 नवंबर से 13 दिसंबर के बीच दो मैदानों- पलेकल इंटनेशनल स्टेडियम और महिंदा राजापक्षे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 15 दिन के भीतर कुल 23 मैच खेले जाएंगे.