logo-image

लॉर्ड्स टेस्ट (लंच रिपोर्ट) : रूट और बेयरस्टो की साझेदारी ने भारत को मुश्किल में डाला (लीड-1)

लॉर्ड्स टेस्ट (लंच रिपोर्ट) : रूट और बेयरस्टो की साझेदारी ने भारत को मुश्किल में डाला (लीड-1)

Updated on: 14 Aug 2021, 07:55 PM

लंदन:

कप्तान जोए रूट (नाबाद 89) और जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 51) रन की अर्धशतकीय पारी के दम इंग्लैंड ने यहां भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को लंच ब्रेक तक तीन विकेट पर 216 रन बनाए। लेकिन वह अभी भारत से 148 रन पीछे चल रहा है।

लंच ब्रेक तक रूट 171 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 89 और बेयरस्टो 91 गेंदों पर छह चौकों के सहारे 51 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की तरफ से मोहम्मद सिराज को दो विकेट और मोहम्मद शमी को अबतक एक विकेट लिया है।

इंग्लैंड ने आज सुबह तीन विकेट पर 119 रन से पारी आगे बढ़ाई और रूट ने 48 और बेयरस्टो ने छह रन से आगे खेलना शुरू किया। इंग्लैंड ने पहले सत्र में बिना विकेट खोए 97 रन जोड़े।

दोनों बल्लेबाजों ने पहले सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया और चौथे विकेट के लिए 108 रनों की अविजित साझेदारी की। पहला सत्र पूरी तरह इंग्लैंड के नाम रहा और भारतीय गेंदबाज यह साझेदारी तोड़ने में असफल रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.