logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

टी20आई : यूएसए के खिलाफ मैच में नौ रन से जीता आयरलैंड

टी20आई : यूएसए के खिलाफ मैच में नौ रन से जीता आयरलैंड

Updated on: 24 Dec 2021, 01:50 PM

लॉडरहिल (फ्लोरिडा):

लोर्कन टकर के अर्धशतक से आयरलैंड की टीम ने टी20आई मैच में संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) की टीम को नौ रन से हराकर दूसरे मैच में अच्छी वापसी की। दो दिवसीय टी20 सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबर रहीं।

आयरलैंड के बल्लेबाज लोर्कन टकर ने 56 गेंदों में तीन छक्के और नौ चौके की मदद से शानदार पारी खेलते हुए 84 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों की मदद से टीम ने 18.5 ओवर में दस विकट गंवाकर 150 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। पहले मैच में यूएसए के खिलाफ आयरलैंड 26 रन से हार गया था।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूएसए की टीम के बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज में टिक नहीं सके। जिसमें कप्तान मोनक पटेल (26), सुशांत मोदानी (27), गजानन्द सिंह (22) ने टीम में रनों को बटोरने का काम किया लेकिन, वे भी एक लक्ष्य स्कोर तक पहुंचने में नाकाम रहे। इस दौरान गेंदबाजों ने 20 ओवर में सात विकेट लेकर मैच को अपने नाम कर लिया और यूएसए टीम को 141 रन पर समेट दिया।

आयरलैंड के गेंदबाजों ने दूसरे मैच में यूएसए की टीम के बल्लेबाजों को परेशान करते हुए टीम के सात विकेट झटके। जिसमें कर्टिस कैंपर ने चार ओवर में 25 रन देकर चार विकेट लिए।

संक्षिप्त स्कोर: आयरलैंड 18.5 ओवर में 150 (लोर्क न टकर 84; सौरभ नेत्रवलकर 3/33) ने यूएसए को 20 ओवरों में 141/7 (सुशांत मोदानी 27; कर्टिस कैंपर 4/25) को 9 रन से हराया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.