News Nation Logo

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज शेन वॉर्न को इस टीम ने बनाया अपना हेड कोच, अगले साल होगा द हंडरेड टूर्नामेंट

वार्न ने कहा कि वे द हंडरेड टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली लॉडर्स स्थिति लंदन टीम का कोच बनकर गर्व और सम्मान महसूस कर रहे हैं.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 09 Aug 2019, 08:16:07 PM
image courtesy- twitter

लंदन:

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न को लॉडर्स स्थिति लंदन की टीम का कोच नियुक्त किया गया है. ये टीम अगले साल होने वाले द हंडरेड टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीजन में शेन वॉर्न राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और कोच दोनों ही थे. उस सीजन राजस्थान रॉयल्स आईपील का खिताब जीतने में सफल रही थी.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: लॉर्ड्स टेस्ट की चुनौती के लिए तैयार है ऑस्ट्रेलिया, जॉश हेजलवुड ने दिया बड़ा बयान

वॉर्न ने कहा, "मैं द हंडरेड टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली लॉडर्स स्थिति लंदन टीम का कोच बन गर्व और सम्मान महसूस कर रहा हूं. नए तरह के टूर्नामेंट में आज के खिलाड़ियों के साथ काम करने का मैं लुत्फ उठाऊंगा. मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं." टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा 708 विकेट लेने वाले वॉर्न ने कहा, "यह टूर्नामेंट कुछ हीरो पैदा करेगा और उम्मीद है कि वह आने वाले कल में विश्व कप में इंग्लैंड तथा बाकी देशों के लिए अच्छा करेंगे."

ये भी पढ़ें- विराट कोहली नहीं बल्कि हाशिम अमला हैं असली रन मशीन, यहां देखें रिकॉर्ड्स की लिस्ट

वहीं ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला कोच लीसा केघटले लॉडर्स स्थिति लंदन की महिला टीम की कोच नियुक्त की गई हैं. इस पर लीसा ने कहा, "द हंडरेड की पहली महिला कोच बनना गर्व की बात है. यह टूर्नामेंट पूरे विश्व की बेहतरीन महिला खिलाड़ियों को सामने लेकर आएगा." द हंडरेड ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें 100 गेंदों की एक पारी होगी. इसकी शुरुआत अगले साल जुलाई से हो रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Aug 2019, 08:16:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो