logo-image

आईपीएल 2021 : हैदराबाद का टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला

आईपीएल 2021 : हैदराबाद का टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला

Updated on: 25 Sep 2021, 09:35 PM

शारजाह:

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल के 37वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

पंजाब और हैदराबाद की टीमों का इस सीजन प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और दोनों टीमें अंक तालिका में क्रमश: सातवें और आठवें स्थान पर हैं। हैदराबाद की टीम ने इस मुकाबले के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। पंजाब की टीम ने तीन बदलाव करते हुए नाथन एलिस, क्रिस गेल और रवि बिश्नोई को एकादश में जगह दी है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), मनीष पांडे, केदार जाधव, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद

पंजाब किंग्स : लोकेश राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, एडेन मारक्रम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, हरप्रीत बराड़, अर्शदीप सिंह और नाथन एलिस।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.