logo-image

लिवरपूल ने एवर्टन के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की

लिवरपूल ने एवर्टन के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की

Updated on: 25 Apr 2022, 07:00 PM

लंदन:

इंग्लिश प्रीमियर लीग में शनिवार को हुए लिवरपूल और एवर्टन के मुकाबले में लिवरपूल ने 2-0 से जीत दर्ज की। हालांकि, मैच के दौरान रेफरी के फैसलों पर प्रशंसक काफी नाराज दिखे।

लिवरपूल के घरेलू मैदान एन्फील्ड में हुए मुकाबले में एंर्डयू रॉबर्ट्सन और दिवोक ओरिगी ने लिवरपूल के लिए गोल किए, लेकिन एवर्टन के फैंस की मानें तो रेफरी ने होम टीम के पक्ष में फैसले दिए जिस कारण एवर्टन मैच गंवा बैठी।

हाफ टाइम से ठीक पहले लिवरपूल के सादियों माने एवर्टन के दो खिलाड़ियों एलान और मेसन होलगेट पर हाथ उठाते दिखे, लेकिन रेफरी की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। एवर्टन के मैनेजर और पूर्व प्रोफेशनल फुटबॉलर फ्रैंक लैम्पार्ड ने रैफरी के फैसलों की मैच के बाद जमकर आलोचना की।

दूसरे हाफ के दौरान एक मौके पर एवर्टन के एंथनी गोर्डन बॉक्स के अंदर नीचे गिरते हुए दिखे और लिवरपूल के जोल मैटिप के कारण ऐसा हुआ। लेकिन एवर्टन के खिलाड़ियों के अपील करने के बाद भी रेफरी ने स्पॉट किक देने से इनकार कर दिया।

बहरहाल, जीत के साथ लिवरपूल के 33 मैचों में 79 अंक है और वो मैनचेस्टर सिटी के पीछे लीग टेबल में दूसरे स्थान पर है। वहीं एवर्टन की टीम 32 मैचों से सिर्फ 29 अंक लेकर 18वें नंबर पर है।

वहीं दूसरी ओर, लीसेस्टर सिटी और एस्टन विला के बीच 0-0 से मैच ड्रॉ रहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.