logo-image

लियोनेल मेसी समेत तीन अन्य पीएसजी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

लियोनेल मेसी समेत तीन अन्य पीएसजी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

Updated on: 02 Jan 2022, 06:45 PM

पेरिस:

सात बार के बैलोन डी ओर विजेता लियोनेल मेसी समेत तीन अन्य पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बारे में फ्रेंच लिग क्लब ने रविवार को जानकारी दी है।

शनिवार रात एक बयान में पीएसजी ने कहा था कि चार खिलाड़ियों और एक स्टाफ सदस्य कोरोना संक्रमित हुए थे, लेकिन उनमें से किसी का भी नाम नहीं लिया गया था। हालांकि, रविवार को टीम के मेडिकल न्यूज पर एक ताजा बयान में क्लब ने मेसी, जुआन बर्नाट, सर्जियो रिको और नाथन बिटुमजाला का को कोरोना पॉजिटिव बताया है।

पीएसजी के अनुसार, खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में हैं और उचित स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

पीएसजी ने एक बयान में कहा, कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले 4 खिलाड़ियों में लियो मेस्सी, जुआन बर्नाट, सर्जियो रिको और नाथन बिटुमजाला हैं। वे वर्तमान में आइसोलेशन में हैं और उचित स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। यह मामले टीम के वेन्स के दौरे से पहले सामने आए हैं।

क्लब ने यह भी उल्लेख किया कि नेमार जेआर 9 जनवरी तक पेरिस सेंट जर्मेन मेडिकल और परफॉर्मेंस स्टाफ के सदस्यों के साथ ब्राजील में अपना इलाज जारी रखेंगे और प्रशिक्षण पर उनकी वापसी अभी भी लगभग तीन सप्ताह में होने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.