News Nation Logo

मैच के दौरान अंधेरे में डूबा स्टेडियम, 8 मिनट बाद आई लाइट

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 19 Sep 2022, 10:28:46 AM
Ekana Stadium, Lucknow

Ekana Stadium, Lucknow (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Legends League Cricket: हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और इरफान पठान (Irfan Pathan) की कप्तानी वाली टीमें रविवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का दूसरा मुकाबला खेल रही थी. ये मैच लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Stadium) में चल रहा था. मैच में इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स(Bhilwara Kings) ने हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स(Manipal Tigers) को रोमांचक तरीके से हरा दिया, लेकिन मैच के दौरान सिर्फ ये जीत ही रोमांचक नहीं थी. दरअसल लखनऊ के एकाना स्टेडियम में मैच के दौरान बत्ती गुल हो गई और स्टेडियम में 8 मिनट तक अंधेरा छाया रहा. 

लोगों ने फ्लैश लाइट से की रोशनी
स्टेडियम में फ्लड लाइट में खराबी आने के कारण मैदान पर अंधेरा हो गया. इसके बाद मैच का लुफ्त उठाने आए फैंस ने अपने अपने फोन की टॉर्च जलाई और मोबाइल से वेव शुरु किया. मैदान पर ये नजारा देखने वाला था. मैच के दौरान करीब 8 मिनट तक अंधेरा रहा जिसके बाद फिर से स्टेडियम की फ्लड लाइट ऑन की गई.

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले हार्दिक-कोहली ने लगाए ठुमके, वीडियो किया शेयर

भीलवाड़ा किंग्स ने जीता मैच
टॉस जीतकर इरफान पठान की कप्तानी वाली टीम भीलवाड़ा किंग्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हरभजन सिंह की टीम मणिपाल टाइगर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 153 रन बनाए. पारी में मोहम्मद कैफ ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए. भीलवाड़ा के लिए फिडेल एडवडर्स ने 4 विकेट झटके. 154 के लक्षय का पीछा करते हुए भीलवाड़ा किंग्स ने 3 विकेट रहते आखिरी ओवर में मैच जीत लिया.

First Published : 19 Sep 2022, 10:28:46 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.