News Nation Logo

LEIvsIND : रोहित, कोहली नहीं ये है भारतीय टीम का हीरो!

Leicestershire vs India 2022 : 1 जुलाई से भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसके लिए टीम ने अभ्यास मैच खेलना शुरु कर दिया है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 24 Jun 2022, 09:51:54 AM
leivsind ks bharat virat kohli rohit sharma ind vs eng 2022

leivsind ks bharat virat kohli rohit sharma ind vs eng 2022 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Leicestershire vs India 2022 : 1 जुलाई से भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसके लिए टीम ने अभ्यास मैच खेलना शुरु कर दिया है. टीम लीसेस्टरशायर के साथ 23 जून यानी कल से अभ्यास मैच खेल रही है. इस मैच के जरिए पता चस रहा है कि किस खिलाड़ी को मेहनत की जरुरत है. ये अभ्यास मैच 3 दिन चलेगा. कल पहले दिन भारत के हीरो यानी रोहित और विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर सके. रोहित ने जहां 25 रन बनाए वहीं विराट ने 33 रनों का योगदान दिया. यानी आप कह सकते हैं कि दोनो ही अपने स्तर के अनुसार नहीं खेल सके. हालांकि एक खिलाड़ी हीरो बन कर सभी के सामने आया. और उसका नाम है के एस भरत. 

के एस भरत ने कल के अभ्यास मैच में शानदार बल्लेबाजी का नजारा प्रस्तुत किया. के एस भरत ने 70 अभी तक बना लिए हैं. यानी अभी भी ये शानदार खिलाड़ी पिच पर मौजूद है. के एस भरत ने जिस तरह से तेज गेंदबाजों का सामना किया वो काबिल के तारीफ है. विराट, रोहित जो ना कर सके वो इस युवा ने करके दिखा दिया. के एस भरत का फार्म में होना भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छी बात है. आपको बताते चलें कि के एस भरत ना सिर्फ एक बल्लेबाज हैं बल्कि एक शानदार विकेटकीपर भी हैं.

यह भी पढ़ें - India vs Ireland : ये दौरा भारतीय टीम के लिए है बहुत बड़ा, क्योंकि..

आंकड़ों की बात करें को के एस भरत ने आईपीएल 2022 के 10 मैचों में 199 रन बनाए थे. जिसमें 1 पचास भी उनके बल्ले से निकला था. साथ ही 12 चौके और 8 छक्के भरत ने जड़े थे. आशा है कि ये दौरा के एस भरत के लिए शानदार रहेगा.

First Published : 24 Jun 2022, 09:51:54 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.