logo-image

LEIvIND : श्रेयस अय्यर के शून्य पर आउट होने से रोहित शर्मा को राहत !

भारत और लीसेस्टरशायर (LEIvIND) के बीच अभ्यास मैच इंग्लैंड में खेला जा रहा है. इसमें पहली पारी में ज्यादातर बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके. 

Updated on: 24 Jun 2022, 09:51 AM

दिल्ली:

LEIvIND : भारत और लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के मैच में तमाम भारतीय खिलाड़ी अपना जलवा नहीं दिखा सके. केएस भरत ने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए. भरत के अलावा कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक भी नहीं पहुंच सका. इससे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा निराश होंगे लेकिन भारत के प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के आउट होने से खुश भी होंगे. श्रेयस अय्यर इस मैच में शून्य पर आउट हो गए. यह बात अय्यर के समर्थकों को बेशक निराश करेगी लेकिन रोहित शर्मा इसमें खुश होने का मौका भी ढूंढ सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें: IND vs LEI: विराट कोहली नहीं कर पाए जो रुट का नकल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

दरअसल, भारत और लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के बीच इस मैच में भारत के कई खिलाड़ी लीसेस्टरशायर की ओर से भी खेल रहे हैं. दरअसल, भारत के पास सिर्फ एक ही मैच है और भारतीय टीम ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को इंग्लैंड में अभ्यास कराना चाहती थी. ऐसे में जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा लीसेस्टरशायर (Leicestershire) की ओर से खेल रहे हैं. मैच के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा ने श्रेयस अय्यर का विकेट लिया. उन्होंने विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों श्रेयस अय्यर को कैच कराया. पूरे मैच में सिर्फ कृष्णा ही ऐसे भारतीय गेंदबाज थे, जिन्हें विकेट मिला. पहले दिन के खेल में भारत के 8 विकेट गिरे, जिसमें से 7 विकेट अंग्रेज गेंदबाजों ने लिए. सिर्फ एक विकेट भारतीय गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को मिला. भारतीय दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कोई विकेट नहीं मिला. ऐसे में जब श्रेयस का विकेट गिरने से रोहित शर्मा को थोड़ी  राहत मिली होगी कि चलो कम से कम एक विकेट भारतीय गेंदबाज को मिला. हालांकि उन्होंने एक्जेक्टली क्या सोचा यह अभी तक डिस्क्लोज नहीं हुआ है.